Breaking Tube
News

शाहजहांपुर: बेसहारा पशुओं की हत्या कर बेचते थे मांस, सिराज समेत चार गिरफ्तार

एक बार फिर यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में गोहत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के पास से तमंचा, कारतूस, चाकू, रस्सी बरामद किये गये हैं. इनमें से दो आरोपियों के ऊपर पहले से ही गम्भीर धाराओं में केस दर्ज है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में गुरुवार को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी को रौसर कोठी मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष जयशंकर ने बताया कि तलाशी के समय इनके पास से तमंचा, कारतूस, चाकू, रस्सी बरामद हुए हैं. आरोपियों के नाम सिराज, मुन्ना, शकील और राशिद हैं.


Also Read : कानपुर: पलंग पर लेटकर महिला की फरियाद सुनने वाले दारोगा का वीडियो वायरल


आवारा पशुओं को करते करते थे अगवा

चारों ने बताया कि चारों बेसहारा पशुओं को अगवा करके सुनसान जगह ले जाते थे, फिर उसकी हत्या करके उसके गोमांस को बेच देते थे. इसके बाद पशुओं के अवशेष को नाले, नाहर या तालाब में फेंक देते थे. आरोपित सिराज पर हत्या के प्रयास, गैंगस्टर तीन गोहत्या, पशु क्रूरता अधिनियम सहित तमाम मामले दर्ज है.


Also Read: ‘पुरानी पेंशन योजना’ लागू करने से साफ इंकार, लेकिन NPS की सालों से बरकरार रकम ‘ब्याज सहित’ देने का पूरा किया वादा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

JNU हिंसा पर अखिलेश यादव बोले- भाजपा नहीं चाहती गरीब बच्चे पढ़ें, इसलिए करवाया हमला

BT Bureau

लखनऊ: छेड़खानी से रोकने पर मुस्लिम युवक बोले- तुम सभी की बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे.. जो करना हो कर लो, इसके बाद लगाने लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

BT Bureau

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नमाज पढ़ाने वाले मौलवी ने किया 9 साल की मासूम से रेप

BT Bureau