Breaking Tube
Entertainment News

‘एक्स वाइफ को बहनोई के साथ आपत्तिजनक..’, राज कुंद्रा के सनसनीखेज खुलासों से अपसेट हैं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड: फिल्मी सितारों में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। जिसके बाद अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से राज और शिल्पा काफी अपसेट हैं। दरअसल, राज की एक्स वाइफ कविता ने उन पर आरोप लगाया था कि शिल्पा ने उनका घर तोड़ा है। जिसके सालों बाद अब एक बार फिर कविता का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। ऐसे में राज ने अपने पास्ट और एक्स वाइफ को लेकर काफी खुलासे किए हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि मीडिया से बात करते हुए राज ने क्या कहा।


राज ने खोले कई राज

राज कुंद्रा ने पिंकविला से बात करने हुए कहा-. हम एक ही घर में रहते थे मां, पापा, बहन और उसका पति क्योंकि वह तभी भारत से यूके में सेटल हुए थे। वह मेरी बहन के पति के क्लोज आ गई थी और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय स्पेंड करती स्पेशली जब मैं बिजनेस ट्रिप की वजह से बाहर रहता था। परिवार के कई लोगों ने यहां तक की मेरे ड्राइवर ने भी बताया कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है, लेकिन मैंने कभी किसी की बातों पर भरोसा नहीं किया।’


‘इसके बाद मेरी बहन और उसका पति वापस भारत आ गए क्योंकि हमारे घर में साथ रहने से चीजें ठीक नहीं हो रही थी। मेरे एक्स जीजा जी और मेरी एक्स वाइफ साथ में काम पर जाते, साथ में एक ही रूम में बैठते थे। मेरी बहन को तब लगा कि अच्छा है कि वापस भारत ही चले जाएं। फिर जब मुझे पता चला कि मेरी एक्स वाइफ प्रेग्नेंट है तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गया था। हमारी बेटी हुई और फिर घर आने के बाद मैंने नोटिस किया कि वह ज्यादा से ज्यादा समय बाथरूम में स्पेंड करती थी। जहां पहले वह 20-30 मिनट में बाथरूम से आ जाती थी वहीं अब वह घंटे या उससे भी ज्यादा समय के बाद आती थी। पहले मुझे लगा कि शायद ये उनकी हाल ही में हुई डिलीवरी की वजह से हो रहा होगा, लेकिन सच तो कुछ और था।


राज ने बताया, ‘एक दिन मुझे मेरी बहन का कॉल आया भारत से और उसने रोते हुए बताया कि उसे अपने पति का दूसरा फोन मिला है जिसमें यूके के नंबर से बड़े प्यारे मैसेज आए हुए हैं। उन मैसेज में लिखा था कि दोनों साथ में बिताए हुए पलों को याद कर रहे थे। यूके के नंबर से मैसेज आया है कि तुम मुझे छोड़कर चले गए और मुझे तुम्हारी याद आ रही है। तुम वापस आ जाओ। मैंने फिर तुरंत अपनी बहन से उस नंबर को फॉर्वर्ड करने को कहा। इसके बाद मैंने अपने दोस्त की मदद से पता चला कि ये नंबर मेरे घर के पास के किसी टॉवर से कनेक्टेड है। इसके बाद मुझे शक हुआ।’


बहन का भी घर टूटा

फिर एक दिन जब कविता शॉपिंग के लिए गई तो मैंने कमरे में फोन ढूंढना शुरू किया जो मुझे बाथरूम में एक बॉक्स पर मिला। मैंने फोन ऑन किया और उसमें मेरे पति के एक्स पति के कई मैसेज आए हुए थे। उस दिन मेरा दिल टूट गया था और मैं बहुत रोया था और यही सोचा कि मैंने ऐसा क्या किया जो मेरे साथ ऐसा हुआ। मैंने अपनी प्रेग्नेंट बहन को बताया कि वो नंबर मेरी एक्स वाइफ का है और मैं उसे अब उसके घर छोड़कर आ जाऊंगा और यहीं सब खत्म करता हूं। वो खुद सोच लेगी उसे क्या करना है। मेरी बहन प्रेग्नेंट थी और इस खबर को सुनकर उसका दिल टूट गया था।’


बहन ने कहा कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है, लेकिन मैंने उसे समझाया कि ऐसा बिहेव करो जैसे कुछ हुआ ही नहीं है और मेरी एक्स वाइफ अपने घर जाने की प्लानिंग कर रही है। मैं भारत गया और अपनी बहन और उसके बच्चों को लेकर आ गया और एक्स वाइफ को उसके घर छोड़कर आ गया उस रिवाज के बहाने जिसमें बेबी होने के बाद लड़की अपने मायके जाती है। वो आखिरी बार था जब मैंने उसे और अपनी बेटी को छोड़ा था। मेरे लिए सबसे मुश्किल था अपनी 40 दिन की बेबी को बाय बोलना।


एक्स वाइफ को घर छोड़ा

राज ने कहा, ‘इसके बाद मैं वापस घर आ गया, ऐसे बिहेव किया जैसे कुछ हुआ ही नहीं। जैसे ही हम लंदन पहुंचे हमने वंश और कविता को मैसेज भेजा कि अब सब खत्म हो गया है और दोनों को आगे के लिए शुभकामनाएं दी। मेरी बहन ने फिर बेटी को जन्म दिया। एक साल तक उसके पति ने उसके बारे में पूछा भी नहीं या अपने बच्चों से मिलने की कोशिश भी नहीं की। मैंने फिर अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन ब्रिटिश कानून ने मुझे सिर्फ उससे मिलने की और हफ्ते में एक दिन घर लाने की इजाजत दी। वह अपनी मां के साथ ही रहती थी। 9 महीने तक अलग रहने के बाद फिर मैंने तलाक का प्रॉसिडिंग शुरू की। शुरू में उसकी डिमांड ज्यादा थी क्योंकि उसे पता था उसकी गलती थी, लेकिन मैंने उसे एक घर खरीद कर दिया जिसमें वह मेरी बेटी के साथ रह सके।


राज ने आगे कहा, ‘इसके बाद जब मैं शिल्पा से मिला और हमारी दोस्ती हुई और ये बात मेरी एक्स वाइफ को पता चली तो उसने अपनी डिमांड बढ़ा दी। उसने पैसों के लिए झूठी स्टोरी बनाई की शिल्पा की वजह से हमारी शादी टूटी। उसने शिल्पा के बारे में झूठ बोला और मुझे इससे काफी दुख हुआ था कि उसकी वजह से बेवजह शिल्पा को लेकर बातें बन रही हैं।


Also Read: Anita Hassanandani ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, वजह सुन फैंस बोले- ये भी कोई बात हुई


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पाकिस्तान में ‘मुल्क’ हुई बैन, अनुभव सिन्हा बोले – गैरकानूनी तरीके से देख लो फिल्म

Satya Prakash

हॉट मॉडल समीया बंगेरा की अब तक की सबसे खूबसूरत फोटोज वायरल

Satya Prakash

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने किया धमाकेदार आइटम डांस, Video की एक झलक से ही हो जाएंगे दीवाने

Satya Prakash