Breaking Tube
News

BB14: बिकनी पहन राखी ने पूरे शरीर पर लिखवाया ‘I Love Abhinav’, रुबीना ने लगाई लताड़

बिग बॉस शो में भले ही एंटरटेनमेंट क़्वीन राखी सावंत को बहुत पसंद किया जा रहा है, पर कई बार वो ऐसी हरकत कर देती हैं जिससे न सिर्फ घर वाले बल्कि दर्शक भी नाखुश हो जाते हैं. दरअसल, सोमवार के एपिसोड में राखी ने बिकनी पहन कर अपने पूरी शरीर पर आई लव अभिनव लिखवा लिया. इस बात से रुबीना काफी भड़क गयीं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस शो में लगातार राखी सावंत अभिनव शुक्ल से फ़्लर्ट करती नजर आती हैं. अभिनव और रुबीना भी उनकी इस बात को मजाक में ही लेते हैं. पर सोमवार के एपिसोड में राखी ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे घर वाले भी चौंक गए. दरअसल राखी ने बिकनी पहन कर पूरे बॉडी पर आई लव यू अभिनव लिख लिया है. उनका ये रूप देखने के बाद पहले राखी को अली समझाते दिखते हैं कि ऐसे कोई प्यार का इजहार थोड़ी करता है, उसके बाद विकास गुप्ता भी उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. लेकिन राखी किसी की नहीं सुनती है.


दोनों की बातों को इग्नोर करती हुई राखी अभिनव के पास चली जाती है, राखी को इस तरह से देखकर अभिनव भी शर्मा जाते हैं. वहीं रुबिना (Rubina Dilaik) को भी राखी का यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा. यहां तक कि अर्शी खान भी राखी से कहती हैं कि इस तरह की हरकत से वह रुबिना और अभिनव की दोस्ती भी खो देंगी.


राखी को देख भड़कीं रुबीना

रुबीना को राखी का ये बरताव बिल्कुल पसंद नहीं आता. और गुस्से में आकर वो राखी को चेतावनी देती हैं कि वो अपनी ये हरकत बंद कर दें. साथ ही वो अभिनव को भी कहती हुई दिखाई देती है कि वो राखी बिल्कुल दूर रहें. ये भी कहती है कि राखी अपनी हद पार कर रही है और तुम उन्हें बढ़ावा मत देना. वो अब चीप एंटरटेनमेंट कर रही है. इससे बाहर भी उनकी छवि खराब ही होगी. वहीं रुबीना को गुस्सा देखकर राखी भी चुप नहीं रहती और उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि, ये मेरी बॉडी है, तो मैं जो मर्जी होगी वो करूंगी.


Also Read : Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर घर में ली एंट्री, आते ही इस सदस्य को दिखाया आईना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

How come Invest In A Cryptocurreny Trading System?

Jitendra Nishad

Video Game Range of motion Downloads

Jitendra Nishad

Zomato विवाद: ऑर्डर कैंसल करने वाले अमित शुक्‍ला के खिलाफ पुलिस ने लिया एक्शन, जा सकते हैं जेल

BT Bureau