Breaking Tube
News

पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, सहपाठियों और शिक्षकों पर झाड़ा रौब, बोला- SSP और पुलिसवाले मेरे पापा के दोस्त है

आगरा (Agra) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने न सिफ एक स्कूल प्रशासन बल्कि पुलिस विभाग की नींद भी उड़ा दी. दरअसल, जिले के हरीपर्वत क्षेत्र में एक विद्यालय में शनिवार को एक 11 वीं का छात्र एयर पिस्टल लेकर पहुंच गया और रौब दिखने लगा. जिसके बाद छात्रों ने क्लास टीचर को बता दिया. इस पर पुलिस को सूचना दे दी गई. पुलिस छात्र को थाने ले आई. इसके बाद परिजनों को बुलाकर छात्र को हिदायत देकर छोड़ा गया.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, छात्र आगरा (Agra) के लोहामंडी क्षेत्र का रहने वाला है. उसके पिता फैक्ट्री में काम करते हैं. पुलिस को बताया कि बंदरों को भगाने के लिए घर में एयर पिस्टल रखी है. शनिवार को वो बैग में रख लाया. इसके बाद बैग में रखी एयर पिस्टल साथियों को दिखाने लगा.


Also Read : पाकिस्तान ने राष्ट्रपति कोविंद के विमान के लिए एयरस्पेस खोलने से किया इंकार, विदेश मंत्रालय ने इस फैसले पर जताया अफसोस


छात्र ने अन्य छात्रों से कहा कि कि पिस्टल असली है. उसके घर में एसएसपी सहित पुलिस अधिकारी आते हैं. पिता के दोस्त हैं. इसे देखकर कुछ छात्र डर गए. उन्हें लगा कि यह असली पिस्टल है. उन्होंने क्लास टीचर को बता दिया. बैग की तलाशी में वो मिल गई. इस पर पुलिस को बताया गया.


Also Read: ISRO ने दी खुशखबरी, चंद्रयान-2 आर्बिटर चंद्रमा की कक्षा में सुरक्षित, 1 साल तक चांद पर करेगा शोध


खराब थी एयर पिस्टल

आगरा (Agra) पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. छात्रा के चाचा आए. छात्र एयर पिस्टल लाने का कारण नहीं बता सका. बाद में उसे चाचा के सुपुर्द कर दिया गया. एयर पिस्टल को पुलिस ने जब्त कर लिया है. थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एयर पिस्टल खराब थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एटा : सिपाही पर पत्नी ने लगाया मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप, साली के अपहरण का भी लगा था इल्जाम

BT Bureau

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर पुलिस की रेड, राजकीय कॉलेज से चोरी हुईं 2000 किताबें बरामद

BT Bureau

मदरसे से अवैध हथियारों की सप्लाई के बचाव में मौलाना ने खेला मुस्लिम कार्ड, बोले- रामनवमी पर भी तो बंदूकें लहराई जातीं उन पर तो कुछ नहीं होता

BT Bureau