बुलंदशहर: रिश्वत लेते दारोगा का Video वायरल, SSP ने किया निलम्बित

चंद पुलिसकर्मियों की वजह से हर बार पूरे विभाग को शर्मसार होना पड़ता है. ताजा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) का है, जहाँ पुलिस वेरिफिकेशन के नाम पर दारोगा ने युवक से 10 हजार रुपये मांगे. जिसके बाद युवक ने दारोगा का विडियो बनाकर एसएसपी से मामले की शिकायत की. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने दारोगा को निलम्बित कर दिया.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर (Bulandshahr) अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र निवासी धर्मपाल के बेटे का फौज में भर्ती के लिए चयन हुआ था, जिस पर वेरीफिकेशन के नाम पर दारोगा राकेश कुमार ने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी और न देने पर गलत रिपोर्ट लगाने की धमकी दी थी.


Also Read : मेरठ: पाक समर्थन में नारे लगाकर की गोलीबारी, अमर सिंह की मौत, दानिश समेत दर्जनों गिरफ्तार


इस पर युवक ने रिश्वतखोर दारोगा का वीडियो बना डाल और एसएसपी को भेज दिया. एसएसपी ने तत्काल ही मामले को संज्ञान में लेते हुए जाँच बैठाई, जिसमें दारोगा राकेश कुमार दोषी पाए गये. जिसके बाद एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया.


Also Read : यूपी: DGP का सभी कप्तानों को आदेश, थानों में जलाने के लिए छोटे और फुटकर दुकानदारों से ही खरीदें मिट्टी के दिये


एसएसपी ने कहा ये

बुलंदशहर (Bulandshahr) एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है दारोगा का भ्रष्ट आचरण पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला पाया गया, जिसके बाद आरोपी दारोगा राकेश कुमार को निलम्बित कर दिया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )