Breaking Tube
News

राम मंदिर के भूमि पूजन में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को निमंत्रण, जानें किसने दिया न्योता

asaduddin owaisi

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में एआईएमआईएम पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) को आमंत्रित किया गया है। यह निमंत्रण तेलंगाना भाजपा नेता और मुख्य प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने दिया है। राव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें भाग लेंगे और भव्य राम मंदिर के निर्माण कार्य शुरू करने के लिए शिलान्यास करेंगे।


उन्होंने कहा कि भगवान राम के जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर बनाया जा रहा है बीजेपी को इस पर गर्व है। राव ने कहा कि यह हमारे कार्यकाल में हो रहा है, जिसने दुनिया भर में करोड़ों हिंदुओं के सपने को साकार किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि वामपंथी और एआईएमआईएम जैसे ‘ओछे समूहों’ द्वारा जताई जा रही आपत्तियां ‘तुच्छ’ हैं।


Also Read: अयोध्या की सीमाएं 3 अगस्त को हो जाएंगी सील, 45 साल से कम उम्र के सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात


उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों का जवाब देने की जरूरत है क्योंकि भारत का संविधान प्रत्येक नागरिक के लिए धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास करने वाले हैं।


कृष्णा सागर राव ने कहा कि मैं कम्युनिस्ट नेताओं और असदुद्दीन ओवैसी को भी आमंत्रित करता हूं जोकि भूमि पूजन को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। ताकि वे अपनी पार्टियों के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने की भावना और भाईचारे के लिए अपनी व्यक्तिगत सहिष्णुता का प्रदर्शन कर सकें।


Also Read: यूपी: कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण की कोरोना से मौत, 2 सप्ताह पहले हुईं थीं संक्रमित


बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शिलान्यास समारोह के बाद शुरू होगा, जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्री और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुरादाबाद: अफसरों के सामने रोया दलित दारोगा, कहा- सीओ ने जातिसूचक शब्द बोलकर किया अपमान, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

BT Bureau

Video: हाथ में भाला, डोंगी की सवारी जंगल में पीएम मोदी का ये अंदाज आपको भी कर देगा हैरान

BT Bureau

Precisely what is the Best Cryptocurrencies Trading App?

Jitendra Nishad