Breaking Tube
Crime News

सीतापुर: तीन तलाक पीड़िता को केस दर्ज कराना पड़ा महंगा, गुस्साए शौहर ने की मारपीट और काट दी नाक

देश में तीन तलाक (Triple Talaq) विरोधी कानून बन गया है लेकिन इससे जुड़े मामले हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) से आ रहा है. जहाँ तीन तलाक के विरोध तहरीर देना पीड़िता को भारी पड़ गया. ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद उसकी नाक काट ली. पीड़िता की मदद के लिए आए उसके बहनोई को भी ससुराल पक्ष के लोगों ने ईट पत्थर से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.


हमले में पीड़िता व उसके बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. इस पूरे मामले को लेकर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष की दो महिलाओं सहित 4 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. यह पूरा मामला खैराबाद थाना क्षेत्र का है.


सीतापुर जिले के खैराबाद की रहने वाली एक लड़की का विवाह 14 मई 2019 महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रहने एक युवक से हुआ था. पीड़िता का आरोप है शादी के अगले दिन पति किसी काम का बहाना घर से निकल गया और पीड़िता से 35 हजार रुपये भी ले गया था.


पीड़िता ने कहा कि इसके एक महीने के बाद पति का फोन आया जिसमें उसने दहेज में मोटरसाइकिल देने की डिमांड की. हालांकि पीड़िता के मना करने पर 3 अगस्त को पति ने पीड़िता को फोन किया और फोन पर ही तीन बार तलाक बोल दिया .


इसके बाद पीड़िता व उसके परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस का दबाव बढ़ने पर आरोपी पति ने पीड़िता पर तहरीर वापस लेने का दबाव बनाया लेकिन पीड़िता ने तहरीर वापस नहीं ली.


इसके बाद आरोप है कि पति और उसके परिवार वालों ने पीड़िता की जमकर पिटाई कर दी और धारदार हथियार से उसकी नाक काट ली. इतना ही नहीं मामले को शांत कराने आए उसके बहनोई को भी परिवार के लोगों ने पिटाई कर दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.


घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है. वहीं इस घटना के बारे में एसओ खैराबाद अजय यादव ने बताया कि नासिर, इम्तियाज, फातमा, नसीम बानो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.


Also Read: फिरोजाबाद: 10 बच्चों की माँ से जबरन संबंध बना रहा था शौहर, किया विरोध तो बोला- ‘तलाक तलाक तलाक’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देर रात पूर्व मिस इंडिया के साथ से छेड़छाड़, फेसबुक पर बयां किया दर्द

BT Bureau

नाना पाटेकर पर लगे आरोप के चलते अक्षय कुमार ने किया हाउसफुल 4 की शूटिंग से इंकार

Satya Prakash

आतंकियों ने रची दिल्ली दहलाने की साजिश, कहा- दिवाली काफी धमाकेदार होगी, पूरा हिन्दुस्तान याद रखेगा

BT Bureau