Breaking Tube
News

प्रत्युषा बनर्जी को लेकर विकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, बोले- उसे पता चल गया था कि मैं ‘बाईसेक्शुअल’ हूं, इसलिए उन्होंने…

बॉलीवुड: टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर प्रोडूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता टीवी में जाना माना नाम हैं. विकास का नाम टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के साथ जुड़ चूका है. विकास गुप्ता ने इन दिनों बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बालिका वधू’ फेम एक्ट्रेस की मौत के करीब 5 साल के बाद कुछ बातें बताई हैं. विकास गुप्ता ने हाल ही में ये कुबूल किया कि वह और प्रत्यूषा दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उन्होंने कहा दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि मैं बाईसेक्शुअल हूं. ‘


विकास गुप्ता टीवी इंडस्ट्री के कई कॉन्ट्रोवर्सी चीजों में रह चुके हैं. इनकी ख़बरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. पिछले दिनों अपने परिवार के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहे विकास ने हाल ही में प्रत्यूषा के साथ रिलेशनशिप को कुबूल किया है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया. विकास ने कहा कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है और वह पहले सिर्फ वो दो महिलाएं ही उनकी बाईसेक्शुअल होने के बारे में जानती थीं.


इस बातचीत के दौरान विकास ने सबसे पहला नाम नाम प्रत्युषा बनर्जी का लिया, जबकि दूसरा नाम लेने से उन्होंने इंकार कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रत्यूषा को इसके बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हो गया. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप की वजह यह थी कि कुछ लोगों ने उससे मेरी बुराई की थी, लेकिन मैं इसकी डिटेल में नहीं पड़ना चाहता, क्योंकि वह अब इस दुनिया में नहीं है.


आगे विकास ने बताया कि, प्रत्यूषा से ब्रेकअप के बाद वो उनसे काफी नाराज थे. एक बार उन्हें रोड पर देखकर मैंने अनदेखा कर दिया था. तब उन्होंने मुझे फोन करके पूछा कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं. मैं प्रत्युषा को पसंद करता था और मैं उनके साथ एक बड़ा प्रॉजेक्ट करना चाहता था. काश…


प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इस बातचीत में उन्होंने 1 अप्रैल का वो दिन भी याद किया, जिस दिन प्रत्यूषा ने दुनिया को अलविदा कहा.


विकास ने कहा कि राहुल राज सिंह के बारे में मुझे जो सीन याद है, वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहे थे. मैंने यह देखने के लिए एंटर किया कि मकरंद मल्होत्रा आसपास थे और वह लोगों को बुला रहे थे. प्रत्यूषा ने राहुल से पहले मकरंद को डेट किया था और वह उसके जीवन का सबसे प्यारा रिश्ता था.


विकास गुप्ता ने दावा किया था कि, उनकी बाइसेक्सुअलिटी की वजह से ही उनकी मां और भाई ने उन्हें नहीं अपनाया है. विकास ने कहा उनसे ये पूछना चाहिए कि, वह क्यों चले गए हैं. वैसे भी, मैंने अपने परिवार को अपनी जिंदगी के एक बड़े हिस्से से दूर रखने की कोशिश की है. क्योंकि मैंने महसूस किया है, आप कुछ लोगों से बेशक बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो प्यार आपको वापस नहीं मिलता है.


Also Read: Anita Hassanandani ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, वजह सुन फैंस बोले- ये भी कोई बात हुई


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

How to locate A Good Woman For Relationship

Jitendra Nishad

संभल: शहीद सिपाहियों के परिजनों को मिलेंगे 50 लाख रुपए, पत्नी को पेंशन और सरकारी नौकरी, सीएम योगी ने की घोषणा

BT Bureau

Proverbs In Finding A Wife

Jitendra Nishad