Breaking Tube
Crime News Politics UP News

मुठभेड़ में ढेर हुआ रंगदारी मांगने वाला तो सर्राफा व्यापारी ने जमकर की SSP अमित पाठक की तारीफ, कहा- पुलिसिंग ऐसी होनी चाहिए

Varanasi ssp amit pathak

उत्तर प्रदेश की वाराणसी (Varanasi) पुलिस ने आंतक का पर्याय बन चुके 1 लाख के ईनामी बदमाश रौशन गुप्ता उर्फ किट्टू को देर रात मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया। यह वही बदमाश था, जिसका एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह सर्राफा व्यापारी से पिस्टल की नोंक पर रंगदारी मांगता नजर आ रहा था। अब, इस अपराधी के ढेर होने की खबर पाकर सर्राफा व्यापारी ने राहत की सांस ली है। यही नहीं, उन्होंने वाराणसी पुलिस और एसएसपी अमित पाठक (ssp amit pathak) की जमकर प्रशंसा की है।


जानकारी के अनुसार, 1 लाख के इनामी बदमाश किट्टू ने अपने घर के पास रहने वाले बड़ी पियरी निवासी सर्राफा कारोबारी से 15 नवंबर की रात पिस्टल सटाकर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई थी।


Also Read: UP में रंगदारी गुनाह, व्यापारी से 50 लाख मांगने वाला बदमाश 50 घंटे में ढेर


वाराणसी पुलिस के साथ मुठभेड़ में किट्टू के मारे जाने के बाद सर्राफा कारोबारी ने कहा कि पुलिस और प्रदेश सरकार पर उनका भरोसा कायम है। कारोबारी ने एसएसपी अमित पाठक और उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि ऐसी ही पुलिसिंग होनी चाहिए, ताकि हर कोई सुकून से रहे।


वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के लाट सरैया इलाके में देर रात पुलिस और बदमाश किट्टू की मुठभेड़ हुई। कुछ देर तक चली इस मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर विनय तिवारी और आरक्षी जितेंद्र सिंह (क्राइम ब्रांच) घायल हो गए। वहीं, बदमाश किट्टू के सिर में गोली लगी। पुलिस उसे लेकर कबीर चौरा मंडलीय अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि बताया कि रौशन गुप्ता उर्फ किट्टू के ऊपर तीन दर्जन मामले दर्ज हैं, जिसमें हत्या या हत्या की कोशिश भी है। किट्टू का एक साथी भागने में सफल रहा है, जिसे कांबिंग कराकर पकड़ लिया जायेगा। एनकाउंटर में सफल पुलिस टीम को 2 लाख रूपये के इनाम की संस्तुती शासन से हो गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब नागरिकता कानून समझाने अचानक घर पहुंचे सीएम योगी, तो गदगद हुए कैफुलवरा

BT Bureau

भगवान कृष्ण को बार बालाओं के साथ अश्लील अवस्था में दिखाया, अकरम हुसैन की पेंटिंग पर मचा बवाल

BT Bureau

How come I Is not going to Want You to have the Bitcoin Code Trading System – A Review of This Popular Marketplace Maker

Jitendra Nishad