यूपी: महिला दारोगा ने DSP पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, ड्यूटी के बहाने बुलाया और फिर…

इटावा जिले में एक डीएसपी पर महिला दारोगा (women sub inspector) ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपित डिप्टी एसपी इस समय पीएसी सोनभद्र में तैनात हैं. वहीं अपना बचाव करते हुए डीएसपी ने भी मध्य प्रदेश की महिला दारोगा समेत दो सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.


Also Read: कुशीनगर: पशु तस्‍करों ने पुलिस टीम पर बोला हमला, जमकर बरसाए पत्थर, चार महिलाओं सहित आधा दर्जन हिरासत में


मार्च में किया था दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश में पोस्टेड एक महिला दारोगा (women sub inspector) ने यूपी पुलिस के एक डीएसपी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला दारोगा का कहना है कि मार्च 2018 को इटावा पुलिस लाइन स्थित डिप्टी एसपी के आवास पर गई थी. रात होने पर डिप्टी एसपी ने रुकने को कहा. इसके बाद वे रात्रि गश्त पर निकल गए। देर रात लौटने पर मुंह दबा कर दुष्कर्म किया.


Also Read : फिरोजाबाद: सिपाही ने दलित युवती के साथ किया दुष्कर्म, शादी की बात पर किया जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, मुकदमा दर्ज


महिला दारोगा ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि डिप्टी एसपी से ग्वालियर में एक आईएएस कोचिंग सेंटर में इतिहास पढ़ाते थे. वहां वह कोचिंग पढ़ने जाती थी, तभी से परिचय था. गुरु शिष्या के नाते ही उनसे मिलने इटावा आई थीं.


Also Read: बरेली: पुलिस चौकी में घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया दारोगा, एंटी करप्शन टीम ने भेजा जेल


डीएसपी ने किया अपना बचाव

वहीँ दूसरी तरफ डीएसपी ने बताया कि इस समय सोनभद्र पीएसी में पोस्टेड हैं. डिप्टी एसपी ने कोर्ट के आदेश पर महिला दरोगा और ग्वालियर निवासी मप्र पुलिस में सिपाही जितेंद्र शर्मा, सिपाही अरविंद, मोनू और भिंड (मप्र) निशा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. डीएसपी का आरोप है कि साजिश के चलते उसे फंसाया जा रहा है. उनसे महिला दरोगा और उसके साथियों ने एक करोड़ रूपये की भी मांग की थी.


Also Read : अमरोहा: मृतक सिपाही के परिजनों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, परिवार कर रहा था सीबीआई जांच की मांग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )