पाकिस्तान में जारी है हिंदुओं पर अत्याचार, अब कट्टरपंथियों ने मंदिर में हमला कर तोड़ी मां दुर्गा की प्रतिमा

पाकिस्तान (Pakistan) में एक बार फिर हिंदू मंदिर (Hindu Temple) में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। सोमवार को कराची में कट्टरपंथियों की भीड़ ने हमला कर मां दुर्गा की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। कट्टरपंथियों ने मंदिर में काफी तोड़फोड़ भी की है।

बताया जा रहा है कि कट्टरपंथियों ने कराची के नारियान पूरा हिंदू मंदिर पर महमला किया है। इस हमले में जहां मूर्ति का धड़ अलग कर दिया गया है। वहीं, मां दुर्गा की दूसरी मूर्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया है। पाकिस्तानी पत्रकार वीनगास के अनसुरा, पिछले 22 महीने में यह हिंदू मंदिरों पर 9वां बड़ा हमला है। यह हमला ऐसे समय पर हुआ है जब सुप्रीम कोर्ट लगातार नोटिस जारी कर रहा है और इमरान खान सरकार दावा कर रही है कि वे मंदिरों की रक्षा कर रहे हैं।

मंदिर पर हमले की घटना से इमरान खान सरकार का यह दावा खोखला साबित हो रहा है और कंट्टरपंथी लगातार हिंदुओं के धार्मिक स्थलों पर हमला कर रहे हैं। इससे पहले पाकिस्तान के पंजाब सूबे में गणेश मंदिर पर कट्टरपंथियों ने हमला कर मंदिर को तहस-नहस कर दिया था।

Also Read: OIC की बैठक में पाकिस्तान की भयंकर बेइज्जती!, 5 मुस्लिम देश आए भारत के साथ

इस हमले के बाद पूरी दुनिया में काफी तीखी आलोचना हुई तो प्रधानमंत्री इमरान खान ने 24 घंटे बाद चुप्पी तोड़ी थी। इमरान खान ने यह भी वादा किया है कि उनकी सरकार इस मंदिर का जीर्णोद्धार करवाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )