अमेरिका में हुई पाक PM की इंटरनेशनल बेइज्जती, आस लेकर पहुंचे इमरान खान के स्वागत में कोई झांकने नहीं आया, सोशल मीडिया में उड़ा मजाक

इन दिनों पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका (America) आये हुए हैं. इमरान खान शनिवार को 3 दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन (Washington) पहुंचे. रविवार को सुबह इमरान खान अपने अधिकारियों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे. लेकिन, उनका स्वागत करने के लिए कोई भी एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा. इस दौरान उन्हें पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ मेट्रो में बैठकर होटल जाना पड़ा.


Also Read: ट्रंप को रिझाने के लिए PM मोदी का स्टाइल कॉपी करेंगे इमरान खान, हो सकती है इंटरनेशनल बेइज्जती


सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है…




https://twitter.com/Krishna29167939/status/1152900915419987969


Also Read: पाकिस्तान: नाबालिग लड़कियों का जबरन कराया जा रहा धर्म परिवर्तन, डरे हुए नेताओं ने प्रस्ताव में नहीं लिखा ‘हिंदू’ शब्द


इमरान खान के स्वागत के लिए किसी भी अधिकारी का एयरपोर्ट पर न पहुंचना सुर्खियां बन गया है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के आर्थिक संकट के चलते इमरान खान ने ये फैसला लिया. इस दौरान इमरान, चार्टड विमान की बजाय कतर एयरवेज की फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे. बता दें कि व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से इमरान खान की मुलाकात होगी. इस दौरान ट्रंप द्वारा इमरान पर आतंकवाद को लेकर कड़ी कार्रवाई करने का दबाव डाला जा सकता है.


Also Read: सऊदी अरब में होगा इस कानून का बदलाव, महिलाओं को मिलेगी कहीं भी घूमने की पूरी आजादी


इस यात्रा के दौरान इमरान खान आईएमएफ के कार्यवाहक प्रमुख डेविड लिप्टन और विश्व बैंक के अध्यक्ष डेविड मलपास से भी मुलाकात करेंगे. मंगलवार को वह यूएस-इंस्टीट्यूट ऑफ पीस थिंक-टैंक के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा वह एक कार्यक्रम में पाकिस्तानी अमेरिकियों को भी संबोधित करेंगे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )