Pakistan: पूर्व PM इमरान खान के घर से भागते हुए 6 आतंकवादी गिरफ्तार, लाहौर पुलिस बोली- अब तक पकड़े 14 आतंकी

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former PM Imran Khan) की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। शुक्रवार को लाहौर पुलिस ने इमरान खान के घर से 6 और आतंकवादियों को गिरफ्तार (Six Terrorist Arrested) किया है।

लाहौर पुलिस ने दिया गिरफ्तारी पर अपडेट

लाहौर कैपिटल सिटी पुलिस के अधिकारी बिलाल सद्दीक काम्यान ने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के जमां पार्क स्थित आवास से भागते हुए छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। बिलाल काम्यान ने आगे बताया कि इन छह आतंकियों को पकड़ने के साथ जमां पार्क से अब तक कुल 14 आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं।

Also Read: औरतों से दुष्कर्म-मर्दों की नसबंदी, कुरान रखना भी पड़ रहा भारी, मुसलमानों को आतंकवादी बता रहा चीन

दरअसल, पाकिस्तानी पंजाब पुलिस कथित रूप से खान के घर में छिपे आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए सुरक्षा अभियान शुरू करने वाली है। राज्य सरकार ने खान को आतंकी सौंपने के लिए 24 घंटे का वक्त दिया था, जो अब खत्म हो चुका है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पंजाब की अंतरिम सरकार ने बुधवार को दावा किया था जमां पार्क स्थित इमरान खान के आवास में 30-14 आतंकी छिपे हुए हैं, जिन्हें सौंपने के लिए सरकार ने उन्हें 24 घंटे का वक्त दिया था। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, जमां पार्क जाने वाली सड़कों को पुलिस ने बंद कर दिया है। इलाके में पुलिस का भारी बल तैनात है। पंजाब पुलिस के मुखिया ने पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं।

Also Read: UP: पूर्व PM इमरान खान ने लगाया गंभीर आरोप, बोले- बुशरा बीबी को जेल में डाल सकती है सरकार

इमरान ने लगाया था पार्टी को खत्म करने की कोशिश का आरोप

इमरान खान ने गुरुवार को एक बार फिर पाकिस्तान सरकार पर उनकी पार्टी को खत्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इमरान खान ने कहा था कि पिछले एक साल से पीटीआई को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन उनकी चालों से पीटीआई कमजोर नहीं बल्कि मजबूत ही होगी। खान ने कहा इस बार जो कुछ भी हो रहा है, ऐसा देश के इतिहास में कभी नहीं देखा गया है। पाकिस्तान सरकार उनकी पार्टी को खत्म करने की लगातार कोशिश कर रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )