Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: इस जिले के 111 सिपाहियों को मिला प्रमोशन, बनाए गए दीवान

Kanpur

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में लगातार पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर और प्रमोशन का सिलसिला जारी है। इसी सिलसिले में अब प्रदेश के देवरिया जिले में 111 सिपाहियों को दीवान के पद पर प्रमोट कर दिया गया है। प्रमोशन पाकर सिपाहियों के चहरे पर खुशी देखते बन रही थी। सभी आपस में एक दूसरे की भी बधाई दे रहे थे।


पुलिस लाइन में आयोजित हुआ कार्यक्रम

देवरिया जनपद के 111 सिपाहियों को दीवान पद पर पदोन्नति दी गई है। बुधवार को पुलिस लाइन स्थित प्रेक्षागृह में इन सभी को एसपी ने फीता लाकर सम्मानित किया। उन्होंने सभी से बेहतर कार्य करने एवं सेवा की बदौलत अलग मुकाम बनाने का संकल्प भी दिलाया। एएसपी डॉ.रामयश सिंह, सीओ सलेमपुर श्रीयश त्रिपाठी, प्रतिसार निरीक्षक प्रकाशचंद्र पांडेय आदि उपस्थित रहे।


Also read: UP के इस कप्तान को मिली 2 जिलों की कमान, जानिए वजह


हो चुका है 16 हजार सिपाहियों का प्रमोशन

यूपी पुलिस विभाग में नए साल पर पुलिसकर्मियों को सरकार का तोहफा मिल चुका है। प्रशासन ने 16 हजार 929 सिपाहियों का प्रमोशन किया गया है। ये अभी आरक्षी से मुख्य आरक्षी के पद पर प्रमोट हुए है। इस लिस्ट में 2005-06 बैच के सिपाहियों  का प्रमोशन हुआ है। DGP मुख्यालय ने प्रमोशन से जुड़े आदेश जारी किए।सिपाहियों से पहले 21 आईपीएस अफसरों को प्रशासन की तरफ से प्रमोशन का तोहफा मिल गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: बैंक प्रबंधक के साले ने चौकी में की तोड़फोड़ और UP 100 के सिपाही से की हाथापाई, पुलिस ने नहीं की कोई भी कार्रवाई, जानें पूरा मामला

S N Tiwari

69000 शिक्षक भर्ती मामले की नहीं होगी CBI जांच, कोर्ट ने खारिज की याचिका

Jitendra Nishad

यूपी: सिपाही ने कोतवाली प्रभारी पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस महकमे में हड़कंप

S N Tiwari