Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: इन जिलों के 1456 सिपाहियों को मेरठ परिक्षेत्र में हुआ तबादला, देखें लिस्ट…

लखनऊ स्थित डीजीपी मुख्यालय के आये आदेश के मुताबिक, पूरे प्रदेश भर से सिपाहियों को मेरठ जोन (Meerut Zone) में तैनात किया गया है. वहां की सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए 1456 सिपाहियों मेरठ जोन के अलग-अलग जिलों में भेजा गया है. इनमे से सबसे ज्यादा सिपाही नोएडा में भेजे गये हैं. क्योंकि वहां सोमवार से ही कमिश्नर प्रणाली लागू हुई है.


इन जिलों से हुआ ट्रांसफर

जानकारी के मुताबिक, डीजीपी मुख्यालय से आये आदेश के बाद मथुरा, इटावा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, अलीगढ़, एटा, प्रयागराज, फतेहपुर, कोशाम्बी, हमीरपुर, महोबा, चित्रकूट, कानपूर नगर, कानपुर देहात, सीतापुर, अयोध्या, बाराबंकी, अमेठी, इटावा, औरैया, फतेहगढ़, कन्नौज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, संतकबीरनगर, गोंडा, बलरामपुर, बहराइच, बरेली, लखनऊ, हरदोई, खीरी, उन्नाव और सुल्तानपुर से सिपाहियों का ट्रांसफर किया है.


नीचे देखें तबादला लिस्ट…

Also Read: दीपिका पादुकोण के JNU समर्थन पर ‘छपाक’ के विज्ञापन में गिरावट, कंपनियों ने खींचे पैर


भेजा गया इन जिलों में

ट्रांसफर के आदेश के बाद सिपाहियों को मेरठ जोन (Meerut Zone) के मेरठ, गाजियाबाद, बुलंदशहर, नोएडा, बागपत और हापुड़ भेजा गया है. ताकि इन जिलों की कानून व्यवस्था पहले से भी और मजबूत हो सके.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पुलिसकर्मियों पर लगा वसूली करने का इल्जाम तो सोशल मीडिया पर भड़क गया सिपाही

BT Bureau

कानपुर: औचक निरीक्षण करने पहुंचे एडीजी, बोले- नाकारा है थाना प्रभारी, सस्पेंड होना चाहिए

S N Tiwari

लखनऊ: चेकिंग के दौरान बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, घायल होने पर भी सिपाही ने दौड़ाकर पकड़ा, गैलेंट्री अवॉर्ड के लिए DGP ने की सिफारिश

Jitendra Nishad