Breaking Tube
Police & Forces UP News

कानपुर: एडिशनल पुलिस कमिश्नर आकाश कुल्हरी समेत 19 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में, सिपाही की हालत गंभीर, दारोगा की मौत

SSP Akash Kulhari in Aligarh

यूपी में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। इसी के अंतर्गत अब फ्रंट लाइन कर्मचारियों में शामिल पुलिस के जवान भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। अगर सिर्फ कानपुर जिले की बात करें तो एडिशनल पुलिस कमिश्नर आईपीएस आकाश कुलहरि समेत 19 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसमें कइयों का इलाज अस्पताल में चल रहा है तो कई होम आइसोलेट है।


एक सिपाही की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले में एडिशनल पुलिस कमिश्नर आईपीएस आकाश कुलहरि, एडीसीपी एंटी वूमेन क्राइम शिवाजी शुक्ला समेत 19 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसमें से एक सिपाही की हालत गंभीर है। जिसका हैलट में इलाज चल रहा है। बाकी सभी होम क्वारंटीन हैं। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने संक्रमित पुलिसकर्मियों के संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों की जांच के आदेश दिए हैं।


इलाज के दौरान मौत

इससे पहले हाल ही में नौबस्ता के निवासी रिटायर्ड दरोगा संतोष सचान (65) की रविवार को कोरोना से मौत हो गई। उनकी पत्नी विभा ने बताया कि उनका एक बेटा है, जो परिवार के साथ बाहर रहता है। बेटी की शादी हो चुकी है। कहा जा रहा कि उन्होंने एक सप्ताह पहले कोविड-19 वैक्सीन लगवाई थी और तबसे उन्हें बुखार आ रहा था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


Also read: UP: कोविड रिपोर्ट हो नेगेटिव फिर भी लक्षणों के आधार पर मिलेगा अस्पतालों में इलाज, योगी सरकार ने जारी किए आदेश


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

उन्नाव: बीच सड़क पर दोस्तों संग नशेबाजी कर रहा था सिपाही, एसओ ने टोका तो तान दी पिस्टल

BT Bureau

जो माफिया बचे हुए हैं, उनकी खैर नहीं, नए साल में और सख्त कार्रवाई करेगी योगी सरकार: कैबिनेट मंत्री

Jitendra Nishad

महोबा कांड: मृतक व्यापारी के परिजनों से मिले सांसद, निलंबित एसपी अभी भी फरार

BT Bureau