Breaking Tube
Police & Forces

आगरा: 22 वर्षीय युवक की जमानत कराने थाने पहुंची 60 साल की प्रेमिका, हैरत में पड़े पुलिसकर्मी

UP Police Constable jumped from the Train to catch the Robber in Meerut

आगरा (Agra) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको देखकर पुलिसकर्मी भी सकते में आ गये. दरअसल, एक 60 वर्षीय औरत एक 22 वर्षीय युवक की जमानत कराने पहुंची थी. उसने युवक को अपना प्रेमी बताया. इतना सुनते ही पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गये. फ़िलहाल पुलिसकर्मियों ने युवक को हिदायत देकर छोड़ तो दिया लेकिन ये मामला चर्चा का विषय बन गया. आइये आपको भी बताते हैं क्या है पूरा माजरा…


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, आगरा (Agra) के थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसके अंतर्गत पुलिस ने युवक को उसकी पत्नी की शिकायत के बाद हिरासत में लिया था. युवक की पत्नी का आरोप था कि उसका पति एक महिला के घर रहता है. महिला ने पति पर जादू टोना कर दिया है. ऐसे में उसकी बसी बसाई गृहस्थी उजड़ने की कगार पर है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था.


Also Read: नोएडा: पुलिस कमिश्नर का सिपाहियों पर एक्शन, दूध के पैकेट चुराना पड़ा महंगा


युवक की पत्नी ने ये भी आरोप लगाया था कि महिला के कहने पर उसका पति उसके साथ मारपीट भी करता है. पत्नी ने बताया कि जिस महिला के चक्कर में उसका पति पड़ा हुआ है वो 60 साल की बुजुर्ग महिला है. बुजुर्ग महिला सात बच्चों की मां है और उसके पांच पोते हैं.


युवक को दी हिदायत

शिकायत दर्ज होने के बाद आगरा (Agra) पुलिस युवक को अपने साथ पकड़कर थाने ले आयी तो पीछे से बुजुर्ग महिला भी आ गई. बुजुर्ग महिला ने पुलिसकर्मियों से कहा कि युवक उसका प्रेमी है और वो उसकी जमानत कराने आयी है. किसी से प्यार करना कोई गुनाह नहीं होता. बुजुर्ग महिला की बात सुनकर पहले तो पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गये फिर बाद में युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘पाकिस्तान जाओ’ कहने वाले मेरठ के SP सिटी का भाजपा विधायक ने किया समर्थन, कहा- जल्द करूंगा सम्मानित

BT Bureau

यूपी: सपा सरकार में गलत तरीके से ‘आउट ऑफ टर्न’ प्रमोशन पाए पुलिसकर्मियों पर HC ने गिराई गाज, 211 डिप्टी एसपी के प्रमोशन खारिज

Jitendra Nishad

UP Police Constable Recruitment 2018: 49000 कांस्टेबल पदों के लिए जारी हुआ कट ऑफ

BT Bureau