Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: देर रात हुआ 7 PPS अफसरों का ट्रांसफर, जानें किसे कहां मिली तैनाती?

Departmental Promotion Committee gave promotion gift to 40 UP Police officers and captains of 5 districts on new year

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर योगी सरकार सख्त है। यही वजह है कि आगामी पंचायत चुनाव में कानून व्यवस्था पर पकड़ बनाने के लिए यूपी में लगातार ही तबादलों का सिलसिला जारी है। जिसके अंतर्गत शुक्रवार को भी कई पीपीएस अफसरों (PPS Officers) का ट्रांसफर किया गया। तबादले की लिस्ट देर शाम जारी कर दी गई। इस लिस्ट में सात पुलिस उपाधीक्षकों के नाम शामिल है।


इनको मिला ट्रांसफर

देर शाम जिन अफसरों का तबादला हुआ है, उनमे कालू सिंह को पुलिस उपाधीक्षक महोबा से पुलिस उपाधीक्षक सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है। भानु प्रकाश को पुलिस उपाधीक्षक मिरिजापुर से पुलिस उपाधीक्षक ईओडब्ल्यू सेक्टर वाराणसी, गयादत्त मिश्र को पुलिस उपाधीक्षक सन्तकबीरनगर से पुलिस उपाधीक्षक फतेहपुर बनाया गया है। 


इनके आलावा अंशुमान मिश्र को पुलिस उपाधीक्षक फतेहपुर से सन्तकबीरनगर, तेजबहादुर सिंह को पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ से पुलिस उपाधीक्षक हरदोई, उमाशंकर सिंह प्रथम को पुलिस उपाधीक्षक हरदोई से पुलिस उपाधीक्षक मीरजापुर और उमेशचंद्र को सहायक सेनानायक 41वीं वाहिनी पीएसी गाज़ियाबाद से पुलिस उपाधीक्षक महोबा भेजा गया है।


Also Read: बरेली: ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो?’ कमेंट करके भाग रहे शोहदे को महिला सिपाही ने दौड़ाकर पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शर्मनाक: पुलिसकर्मियों ने सड़क दुर्घटना में घायल भाई-बहन को गाड़ी में ले जाने से किया मना, बोले- गाड़ी गंदी हो जाएगी, दोनों की मौत

BT Bureau

यूपी: DGP को मिल सकता है सेवा विस्तार, ये वजह आई सामने

BT Bureau

आगरा: पुलिसकर्मियों को ‘तनावमुक्त’ करने के लिए लगी पाठशाला, SSP, DG ने भी बढ़ाया मनोबल

Shruti Gaur