Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Police & Forces

हरदोई: युवक का अंतिम संस्कार कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, प्रभारी निरीक्षक समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

BJP Supporter beaten sub inspector

हरदोई जिले में आत्महत्या करने वाले युवक का अंतिम संस्कार कराने गई पुलिस टीम पर मृतक के परिजनों ने हमल बोल दिया। इस हमले में प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। उपनिरीक्षक की तहरीर पर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। फिलहाल 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम नरियाखेड़ा निवासी अशोक (30) पुत्र सुंदर शनिवार से घर से लापता था। मंगलवार देर शाम उसका शव पड़ोसी गांव बकवा के बाग में क्षत-विक्षत हालत में फांसी पर लटकता मिला था। पुलिस ने शनिवार को ही खुदकुशी की आशंका जता शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।


Also read: शामली: गो-तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल


जब पोस्टमार्टम हुआ तो उसने फांसी लगाने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई, जबकि परिजन हत्या की बात कह रहे हैं। पीएम के बाद बुधवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचने पर अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान गांव में तनाव होने की जानकारी पर अतरौली थाने के उपनिरीक्षक महेंद्र कुमार यादव मौके पर पहुंच गए।


ये पुलिसकर्मी घायल

पुलिस को देखते ही मृतक के परिजनों ने हमला पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव ने अतरौली के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी, उपनिरीक्षक महेंद्र कुमार यादव, सिपाही विनीता ,कामिनी और जयप्रकाश वाजपेई भी घायल हो गए। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने फोर्स बुलाकर भीड़ को हटाया तब जाकर अंतिम संस्कार हो सका। फिलहाल दारोगा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके आगे की कार्रवाई करने की तैयारी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीतापुर: सड़क हादसे में घायल दारोगा की इलाज के दौरान मौत, लखनऊ में चल रहा था इलाज

BT Bureau

पॉलीथिन को लेकर सख्त हुई योगी सरकार, कहीं भी बिकती दिखी तो थानाध्यक्ष और अन्य अधिकारियों पर होगी कठोर कार्रवाई

S N Tiwari

पीलीभीत: सड़क हादसे में घायल सिपाही की इलाज के दौरान मौत, नम आंखों से पुलिसकर्मियों ने दी आखिरी सलामी

Shruti Gaur