Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: अवैध निर्माण रोकने पहुंची पुलिस टीम पर जमकर पथराव, दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश में पुलिस पर हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामला लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके का है, जहां अवैध निर्माण की सूचना पर पहुंची टीम पर लोगों ने पत्थर बरसा दिए। इस हमले में दीवान, दरोगा एक सिपाही और तीन महिला सिपाही घायल हुए। दरोगा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही तीन पुरुष और तीन महिलाओं को गिरफ्तार भी किया गया है।


ये है मामला

जानकारी केस मुताबिक, ठाकुरगंज इलाके के कोनेश्वर चौराहे के पास कुछ अवैध निर्माण कार्य करा रहे थे, जबकि इस मामले का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। मामले की खबर लगते ही मौके से काम रुकवाने गए। जब वो लोगों से बात कर रहे थे इसी दौरान पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू हो गया। जिसमे सिपाही शिवम सिंह, दीवान अमित कुमार, तीन महिला पुलिसकर्मी व एक दरोगा हिमांचल सिंह घायल हुए।


कई आरोपी गिरफ्तार

पुलिस पर पथराव की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची थाने की फोर्स भी पहुंच गई। जिसके बाद मामले की में स्थित को देखते हुए पुलिस ने मौके से तीन महिला व एक पुरुष को हिरासत में लेकर थाने आई हुई है। दरोगा हिमांचल सिंह की तहरीर पर शिव कुमार मिश्रा, ज्ञान मिश्रा, सरला मिश्रा, अनुराधा मिश्रा, प्रियंका मिश्रा, प्रीति मिश्रा व जय मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं एक पुरुष और तीन महिलाओं को पुलिस से मारपीट व अभद्रता के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


also read: ‘अम्मा!, वैक्सीन लगवाओ, हम गारंटी ले रहे कुछ नहीं होगा’, मेरठ में CO ने बुजुर्ग महिला से की अपील


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब तो सरहद पर जान गंवाने वाले फौजी का परिवार भी ‘पेंशन’ से हो जाता है वंचित

Jitendra Nishad

मथुरा की मस्जिद में पढ़ी गई हनुमान चालीसा, युवक बोले- जब मंदिर में नमाज तो ये क्यों नहीं ?

BT Bureau

लखनऊ: वाहन चेकिंग के दौरान भड़क गया सिपाही का बेटा, पहले दारोगा को जमकर पीटा फिर वर्दी फाड़ कर नोच लिए बिल्ले

BT Bureau