Breaking Tube
Police & Forces UP News

हरदोई: धन उगाही रोकने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, नेमप्लेट तोड़ कर फेंकी, वर्दी भी फाड़ी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस टीम पर होने वाले हमलों में कमी होती दिखाई नही दे रही। आए दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है, जिसमे पुलिस पर हमला हुआ हो। ताजा मामला हरदोई (Hardoi) जिले का है, धन उगाही की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को ना सिर्फ जमकर पीटा गया बल्कि पुलिस कर्मियों की नेमप्लेट तोड़ते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। हेड कांस्टेबल की तहरीर पर कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, हरदोई जिले के हरपालपुर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार जांच के लिए कांस्टेबल राहुल और दीपक के साथ मिरगावां गए थे। गांव निवासी जहांगीर की दुकान पर पुलिस टीम को जानकारी हुई की गैर इरादतन हत्या के मामले में महिपाल, राजकिशोर और रामकिशोर गांव के लोगों से पांच-पांच हजार रुपये की धन उगाही की जा रही है।


पुलिस टीम ने महिपाल से जब इस बारे में जानकारी की तो महिपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट करते हुए नेम प्लेट तोड़ दी और तीन पुलिसकर्मियों की वर्दी पकड़कर फाड़ दी। साथ ही धर्मेंद्र का मोबाइल भी तोड़ दिया।


हेड कांस्टेबल ने दर्ज कराया केस

इस हमले में तीनों पुलिस कर्मियों के चोट आईं हैं। हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र ने तहरीर देते हुए बताया कि आरोपितों ने सरकारी कार्य में बाधा डाली। कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर सात लोगों पर विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Also Read: बरेली: ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो?’ कमेंट करके भाग रहे शोहदे को महिला सिपाही ने दौड़ाकर पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

साकेत कोर्ट में 83 विदेशी जमातियों के खिलाफ 20 चार्जशीट दाखिल, 12 जून को होगी सुनवाई

Jitendra Nishad

बिजनौर: चोरी में उम्मीद से ज्यादा रकम मिलने की खुशी में चोर मो. एजाज को आया हार्ट अटैक, दूसरे चोर नौशाद ने पहुंचाया अस्पताल, दोनों गिरफ्तार

Jitendra Nishad

प्रतापगढ़: कॉन्स्टेबल की मौत के बाद 39 सिपाही लाइन हाजिर, 208 पुलिसकर्मियों का तबादला

BT Bureau