Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़: चुनावी रंजिश में पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, 60 आरोपियों पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में पुलिस पर हमले की सूचना आए दिन आती रहती है। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहां हाल ही में चुनावी रंजिश में हुए बवाल को शांत कराने पहुंची पुलिस टीम पर जमकर पथराव हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने पथराव करने वाले दस नामजद समेत साठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी जाएगी।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी निरीक्षक गणेश प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि क्षेत्र के सुखऊ दुबौली गांव में रविवार को चुनाव की रंजिश में ग्राम्य समिति की बैठक में सदस्यों की कमी को लेकर हुए बवाल में प्रधान वंदना देवी के पति विजय सिंह चौहान तथा दूसरे पक्ष के कदेदीन यादव समेत पांच लोग घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया।


इनके खिलाफ केस दर्ज

भड़के ग्रामीणों को देखते ही पुलिस टीम ने अन्य थानों को मदद के लिए बुलाया। जिसके बाद तीन थाना क्षेत्रों से पुलिस बल, पीएसी और क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह पहुंचे और मामले को शांत कराया। पुलिस उपनिरीक्षक पंकज सिंह की तहरीर पर गाँव के कुछ लोगों समेत साठ आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।


Also read: महाराजगंज: जाम खुलवा रहे कांस्टेबल ने गाड़ी रोककर कहा- इतनी भी क्या जल्दी, शिकायत करने थाने पहुंच गए BJP सांसद, हुआ लाइन हाज़िर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: SP ने 30 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आला अधिकारियों को भेजा पत्र, जोन से बाहर करने का किया आग्रह

S N Tiwari

‘स्पेशल डाक कवर’ जारी कर श्रीरामनगरी में दीपोत्सव को यादगार बनाएंगे CM योगी आदित्यनाथ

Jitendra Nishad

यूपी: बिना टिकट यात्रा कर रहे थे 20 पुलिसकर्मी, TTE ने वसूला 22350 रूपये का जुर्माना

BT Bureau