Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: नीली बत्ती लगी कार ने किया दारोगा को रौंदने का प्रयास, चालक गिरफ्तार

during the checking men climbed the car on Traffic Police Constable in Lucknow

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला लखनऊ (Lucknow) का है, जहाँ कार सवार दबंग ने दारोगा पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. दारोगा की समझदारी ये रही कि उसने कार का नंबर नोट कर लिया. जिसके चलते बड़ी आसानी से कार सवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बड़ी बात ये है कि आरोपी की गाड़ी पर नीली लाल बत्ती लगी हुई थी.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में सोमवार रात को सिपाही रत्नेश कुमार यादव एक अन्य सहयोगी के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे. इसी दौरान दारोगा को एक कार दिखी. दोनों सिपाहियों ने उसे रोक लिया और कार सवार तहसीनगंज का रहने वाले शाहिर से पूछताछ की. पूछताछ से युवक भड़क गया. इस दौरान आरोपी युवक शाहिर ने दारोगा पर कार चढ़ाने की कोशिश की.


Also Read: यूपी: ‘Hello, मैं IG बोल रहा हूँ, चाय पिएंगे मेरे साथ’, अफसर की बात सुनकर गदगद हुआ सिपाही


कार पर नीली बत्ती लगाता था युवक

दारोगा ने कर का नंबर नोट कर लिया था. इसलिए युवक की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में शाहिर ने बताया था कि वह कार पर सिर्फ इलाके में दबंगई के लिए लाल व नीली बत्ती लगाता है. ताकि लोग उससे डरे सहमे रहें. प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज सुनील दुबे के मुताबिक सिपाही रत्नेश यादव की तहरीर पर शाहिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीँ आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP Police ने कसा शिकंजा तो फूट-फूटकर रोने लगे Rakesh Tikait, देने लगे आत्महत्या की धमकी

BT Bureau

UP: मदरसे में नौकरी के नाम पर मौलवी ने छात्रों की लाखों की धोखाधड़ी, पैसे वापस मांगने पर मो. अबुल दे रहा जान से मारने की धमकी

Jitendra Nishad

UP: आधी रात तीन वरिष्ठ IPS अफसरों का ट्रांसफर, हटाए गए CBCID के DG और ADG

BT Bureau