Breaking Tube
Police & Forces UP News

किसान आंदोलन का शर्मनाक चेहरा: महिला पुलिसकर्मी को घेरकर बरसाए डंडे, Video वायरल

दिल्ली में किसान आंदोलन की आड़ में चल रहे उपद्रव में आंदोलनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर जमकर हमला किया. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ पुलिसकर्मियों पर पथराव किया बल्कि उनपर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश भी की. इसी हमले के बीच एक महिला पुलिस पुलिसकर्मी को भी अकेले घेर पर हमला करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिस का एक जवान महिला पुलिस पुलिसकर्मी को बचाकर वहां से निकालने की कोशिश कर रहा है.


वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, जहाँ एक तरफ पुलिस अफसरों ने किसानों से शांति बनाए रखने और कानून अपने हाथों में न लेने का आग्रह किया वहीँ दूसरी तरफ ट्रैक्टरों पर सवार सैकड़ों की संख्या में आंदोलनकारियों ने कई बैरिकेड तोड़ते हुए दिल्ली में प्रवेश किया. इसी बीच सोशल मीडिया पर किसानों की क्रूरता की एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में दिख रहा है कि प्रदर्शनकारी किसानों का एक ग्रुप दिल्ली पुलिस की महिला पुलिसकर्मी को सड़क पर लाठियों से पीट रहा है. महिला पुलिस पुलिसकर्मी के साथ ट्रैफिक पुलिस का एक जवान भी जो उसे बचाकर ले जाने की कोशिश कर रहा है. जिसके बाद किसान ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी डंडे मार रहे हैं.


जॉइंट कमिश्नर ने बताया ये

ज्वांइट कमिश्नर शालिनी सिंह ने बताया कि हम सुबह से किसानों से अपील कर रहे हैं कि जो रास्ता दिल्ली पुलिस के साथ बैठक में तय हुआ है उसका पालन करें. काफी लोग उस रास्ते से चले गए हैं लेकिन कई लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, बैरिकेड तोड़े. हमारे कुछ लोग घायल हुए हैं. ऐसे में मजबूरन पुलिस को आंसू गैस के गोले दाने पड़े.


Also Read : ट्रैक्टर मार्च के नाम पर उत्पात, दिल्ली में पत्थरबाजी, सुरक्षाकर्मियों को तलवार लेकर दौड़ाया, सार्वजनिक संपत्ति को पहुंचा रहे नुकसान


जैसे ही पुलिस प्रदर्शनकारियों रोकने की कोशिश करती थी, तभी किसानों की ओर से ट्रैक्टर को पुलिस की ओर दौड़ाया जाता. कई बार प्रदर्शनकारियों ने ट्रैक्टर को पुलिस के वाहनों पर चढ़ाने की कोशिश की. पुलिस से जब स्थिति नहीं संभली तो आईटीओ के पास रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात करना पड़ा.


Also Read : किसान आंदोलन पर कांग्रेस ने फैलाया झूठ, UP Police ने बताई सच्चाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब बुजुर्ग ने की सिद्धार्थनगर पुलिस से बेटे की शिकायत, तो पहले थाना प्रभारी ने खिलाया खाना और फिर…

Shruti Gaur

अयोध्या: अब एक क्लिक पर घर बैठे मंगा सकेंगे सामान, SSP ने लांच किया पोर्टल

Shruti Gaur

हाथरस कांड की आड़ में सांप्रदायिक दंगे और आतंक फैलाना चाहता था PFI, ED की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

BT Bureau