Breaking Tube
Police & Forces UP News

‘पूरी जीप को मार दूंगा, चाहें जिंदगी भर जेल में रहूं’, विकास दुबे और सिपाही का Audio वायरल

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे भले ही मारा गया हो लेकिन जांच में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिससे पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आज विकास दुबे और एक सिपाही का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमे विकास दुबे सिपाही को चेतवानी देता हुआ दिख रहा है। साथ ही कह रहा है कि आज पूरी जीप मारेगी। ये ऑडियो दो जुलाई का ही बताया जा रहा है।


ये है ऑडियो

जानकारी के मुताबिक, ऑडियो में विकास दुबे सिपाही को चेताते हुए कह रहा है, “ये फर्जी मुकदमा लिखवा रहा है। मुझे कसम है चाहे जिंदगी की फरारी काटने पड़े, इतना बड़ा कांड करूंगा। ये जान जाएगा कि किसी से पाला पड़ा है। पूरी जीप न मरी तो बताना। इतने खून करूंगा, ता जिंदगी का जेल काट लूंगा।


Also read: लखनऊ: ड्यूटी के दौरान हुआ कोरोना, कल से इलाज को गुहार लगा रहा सिपाही, न एंबुलेंस पहुंची न ही स्वास्थ्य कर्मचारी


इस बीच में सिपाही जी, जी कहता है और विकास गालियां देते हुए अपना गुस्सा जाहिर करता रहता है। विकास कहता है आज ये विकास दुबे का शिकार हो जाएगा। जब तक मार नहीं दूंगा घर नहीं लौटूंगा। रायता फैलने वाला है।” उधर से जवाब में सिपाही की जी जी जी, देखता हूं ,बताता हूं कहता सुनाई दे रहा है।


इससे पहले भी वायरल हुए थे ऑडियो

बता दें कि विकास दुबे के करीबी शशिकांत की पत्नी के कई ऑडियो एक के बाद एक वायरल हो रहे है। जिससे ये साबित होता है कि मनु को घटना की पूरी जानकारी थी, इसके बावजूद उसने तथ्यों को छिपाया। इसलिए मनु हत्या के षड्यंत्र के साथ सबूत मिटाने की भी दोषी मानी जाएगी। घटना में मनु की गवाही को सबसे विश्वसनीय माना जाएगा। अगर पुलिस मनु को सरकारी गवाह बनाकर कोर्ट में पेश करती है तो उस पर लगे आरोपों को माफ करने के लिए अदालत से याचना कर सकती है। सरकारी गवाह के रूप में मनु की सजा माफ की जाए या कम की जाए इसका, अधिकार अदालत को होगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में मुख्तार-अतीक के बाद अब माफिया खान मुबारक की बारी, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, सारी संपत्ति होगी जब्त

BT Bureau

मेरठ: कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने को पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका, हर घंटे करना होगा ये काम

BT Bureau

आजमगढ़: कोरोना योद्धाओं के सम्मान में उड़ीं लॉकडाउन की धज्जियां, तमाशबीन बने रहे पुलिसकर्मी

BT Bureau