Breaking Tube
Police & Forces UP News

वाराणसी में चल रहा पैसे लेकर पोस्टिंग का खेल, थानेदारी के लिए 10 लाख रेट, वायरल Audio पर उठे सवाल

सीएम योगी हमेशा से ही एंटी करप्शन की नीति पर काम करते हैं। बावजूद इसके कई जगह इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। मामला वाराणसी का है। जहां का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो शख्स के बीच फोन पर चोलापुर के एक सिपाही की वापस से थाने में पोस्टिंग को लेकर बातें की जा रही है। वहीं दारोगा की पोस्टिंग को भी लाखों में तौला जा रहा है। एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।


ये है मामला

एनबीटी की न्यूज के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में दो शख्स के बीच फोन पर चोलापुर के एक सिपाही की वापस से थाने में पोस्टिंग को लेकर बातें की जा रही है। इसको लेकर पहले डीएम से पैरवी और फिर एसएसपी से उनके बंगले पर मुलाकात का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही एक दारोगा के थाने पर पोस्टिंग की कीमत भी 10 लाख रुपये बताई जा रही है।


Also read: ‘बचाने वालों का सम्मान सुबह शाम करें’, मेरठ IG प्रवीण कुमार ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में लिखी कविता


वहीं ऑडियो में वाराणसी जिले के चोलापुर थाने में सिपाही की री-पोस्टिंग के बाद वो दो-तीन फर्जी मुकदमे भी दर्ज करा देगा। हालांकि वायरल ऑडियो क्लिप में बात कर रहे ये शख्स पुलिसकर्मी है या कोई दलाल ये साफ नही हो पाया है। फिलहाल एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।


एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मामला संज्ञान में आने के बाद वाराणसी एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि वायरल ऑडियो क्लिप के सत्यता के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं। एसएसपी ने साफ तौर पर ये कहा है कि ऑडियो में चाहे जो भी आरोपी निकलता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति का बेटा गिरफ्तार, ये है मामला

Jitendra Nishad

BJP विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पर भड़के सांसद रवि किशन, मांगा इस्तीफा

Jitendra Nishad

UP Budget 2021: धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देगी योगी सरकार, अयोध्या-काशी समेत कई जगहों का होगा सौंदर्यीकरण

Shruti Gaur