Breaking Tube
Police & Forces

पब्लिक सिक्योरिटी पर यूपी पुलिस के इस IPS ने पुलिसकर्मियों की लगाई ऐसी क्लास कि लोग कर रहे जमकर तारीफ, आप भी सुनें वायरल Audio

मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) एसएसपी अभिषेक यादव अपने काम के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने जनता की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक ऑडियो में साफ़ तौर पर कहा कि रात के समय ड्यूटी पर किसी भी सूरत में न सोएं. यदि सोना ही है, तो छुट्टी ले लें और घर जाकर सोएं. उन्होंने फुट पेट्रोलिग बढ़ाने तथा अधिकारियों को रात के समय सड़क पर मौजूद रहने के लिए निर्देशित किया.


अधीनस्थों को दी चेतावनी

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर आज एसएसपी मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) अभिषेक यादव का ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में पुलिसकर्मियों को ड्यूटी का तरीका सिखाते सुनाई दे रहे हैं. वायरलेस सेट पर अधीनस्थों को कड़े शब्दों में निर्देशित कर रहे हैं. ऑडियो में उन्होंने कहा कि कभी बिना सुरक्षा अपने परिवार के साथ निकल कर देखिये फिर देख पाएंगे कि लोग खुद को कितना सुरक्षित फील करते हैं. इसके बाद एसएसपी तंज भरे लहजे में कहते हैं कि कभी सादे कपड़ों में सड़क पर निकलकर देखो, असलियत सामने आ जाएगी.


Also Read : रेप की घटनाओं को लेकर DGP सख्त, अब सभी दुष्कर्म पीड़िताओं के घर जाएगी UP Police, मिलेगी सुरक्षा


वहीं ऑडियो में एसएसपी ने कई चौराहों का जिक्र करते हुए कहा कि वहां जाकर देखिये लोग खड़े होकर शराब पीते रहते हैं. उन्होंने साफ कहा कि पीआरवी, चीता या अन्य पुलिसकर्मी रात के समय गश्त करें. चेतावनी दी कि यदि पीआरवी पर तैनात कोई जवान सोता मिला तो वह जांच कराकर उसे बर्खास्त करा देंगे.


महिला सुरक्षा पर दिए निर्देश

महिला सुरक्षा को लेकर एसएसपी मुज़फ्फरनगर ने साफ़ तौर पर ये कहा है कि यदि रात के समय कोई महिला सड़क पर जाते मिलती है तो उससे पूछें, यदि कोई दिक्कत है तो उसका समाधान कराएं. अकेली है तो उसे घर तक छोड़कर आएं. चाहे थानेदार हो या अन्य अफसर हर कोई सड़क पर दिखा चाहिए.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अमरोहा: मिलिए ‘साइकिल वाले सिपाही भईया’ से, साइकिल से करते हैं गश्त, सेहत भी रहती मस्त

BT Bureau

हौसलों की नई उड़ान: डायल 100 में तैनात सिपाही प्रमोद कुमार बना SDO

Jitendra Nishad

बरेली: सिपाही ने बीवी को बंधक बनाकर किया अप्राकृतिक रेप, खुद की चार साल की बेटी को भी नहीं बक्शा, पहली पत्नी की कर चुका है हत्या

BT Bureau