Breaking Tube
Police & Forces

बरेली: SP क्राइम को हुआ कोरोना, SSP समेत कई पुलिसकर्मियों पर मंडरा रहा खतरा

फ्रंट लाइन पुलिसकर्मियों के बाद अब यूपी के अफसरों तक पहुंची कोरोना की आंच ने चिंता बढ़ा दी है। आईपीएस सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के कोरोना पॉजिटिव निकलने के साथ ही अब बरेली एसपी क्राइम भी वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस खबर के आने के बाद जिले के एसएसपी शैलेश पांडेय ने खुद को होम क्वारंटीन किया है। पुलिस अफसर के संपर्क में आने वाली क्राइम ब्रांच और स्पेशल टीम और गेस्ट में ठहरे पुलिसकर्मी समेत करीब 25 पुलिसकर्मियों की फेहरिस्त तैयार की गई है।


महकमे में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, बरेली में एसपी क्राइम रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। रिपोर्ट आते ही  पुलिस लाइन में बने गेस्ट हाउस को सेनिटाइट कराया गया है। इसके अलावा एसएसपी ऑफिस समेत पुलिस अधिकारियों के आवासों और ऑफिस को भी सेनिटाइट कराया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने एसपी क्राइम के संपर्क में आने वाले सभी पुलिस अफसरों और पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा है।


Also read: यूपी में जारी है तबादलों का सिलसिला, अब इन 7 IPS अफसरों का हुआ ट्रांसफर


एसएसपी ने कहा ये

एसपी क्राइम की रिपोर्ट आते ही एसएसपी ने कहा कि मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है। साथ में संपर्क में आने वाले 25 पुलिसकर्मी भी क्वारंटीन हैं। सभी के सैंपल लिए जाने है। ये सभी पुलिसकर्मी कोरोना के साथ लड़ाई में हमेशा जिम्मेदारियों को संभालने में आगे रहे हैं। इसलिए ये खबर काफी दुखद है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: चेकिंग के चलते भागे बाइक सवार को पकड़ने के लिए जान पर खेल गया सिपाही, 50 मीटर तक घिसटता रहा

S N Tiwari

UP में खाकी पर अटैक जारी, अब बाराबंकी में शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, दारोगा-सिपाही लहूलुहान

BT Bureau

देश के सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर बने पुल और रेल ब्रिजों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Jitendra Nishad