Breaking Tube
Police & Forces UP News

बिजनौर: हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, पथराव में सिपाही घायल

यूपी में पुलिस पर होने वाले हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में बिजनौर जिले में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ही लोगों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एक सिपाही गंभीर घायल भी हो गया। घायल सिपाही को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर जिले में थाना क्षेत्र के गांव रेहरा में मंगलवार की रात्रि अभियान के तहत वारंटियों की धरपकड़ करने गई पुलिस पार्टी पर हिस्ट्रीशीटर और उसके समर्थकों ने हमला बोल दिया। मंगलवार की रात्रि दरोगा उपेंद्र सिंह, सुभाष सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। वह वारंटियों की धरपकड़ के लिए अभियान के तहत गांव रेहरा पहुंचे।


also read: इंद्रकांत हत्याकांड: IPS मणिलाल को ढूढ़ रही पुलिस, जांच की जद में कई पुलिस अफसर


आरोपी हुआ फरार

पुलिस टीम के वहां पहुंचते ही शमशाद और उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया। हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर जमकर पथराव शुरू कर दिया। इस पत्थरबाजी में सिपाही विनीत को काफी चोटें अाई हैं। हालांकि उस दौरान ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया। वहीं मौका पाकर हिस्ट्रीशीटर सहित समर्थक मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हाशिमपुरा कांड: दिल्ली हाईकोर्ट ने पीएसी के 16 जवानों को सुनाई उम्रकैद की सजा

Jitendra Nishad

हमीरपुर: कांस्टेबल ने महिला सिपाही को मायावती नाम ने किया संबोधित तो दौड़ा-दौड़कर पीटा

BT Bureau

हिजबुल की हिटलिस्ट में 30 पुलिस अफसर और जवान, जारी की लिस्ट

Jitendra Nishad