Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़: BJP नेता पर लगा सिपाही को थप्पड़ जड़ने का आरोप, मौके पर पहुंचे अधिकारी

प्रतापगढ़ जिले की कोतवाली में एक सिपाही और बीजेपी नेता के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस दौरान सिपाही ने नेता पर थप्पड़ मारने का आरोप भी लगाया है। जिस वजह से पुलिस स्टेशन का माहौल काफी गर्म हो गया था। उच्चाधिकारियों की दखल के बाद सिपाही और नेता में सुलह करा दी गई और मामला रफा-दफा कर दिया गया। बवाल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने तीन घंटे तक भाजपा नेता को कोतवाली में बैठाए रखा।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के भाजयुमो के काशी प्रान्त क्षेत्र के महामंत्री वरुण प्रताप सिंह डिप्टी सीएम के ऊपर भाजपा मीडिया प्रभारी राघवेंद्र शुक्ल द्वारा किए गए फेसबुक कमेंट से आहत थे। शुक्रवार दोपहर के बाद वह कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने पहुंच गए। इस दौरान देखते ही देखते भाजपा नेता की सिपाही कुशल से कहासुनी हो गई। इसके बाद सिपाही ने पिटाई के आरोप लगाए। ये खबर मिलते ही मौके से अफसर वहां पहुंच गए।


मौके से पहुंचे अफसर

काफी देर तक कोतवाली में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त रहा। खबर मिलते ही जिले में तैनात एएसपी पूर्वी सुरेंद्र और सीओ अभय मौके पर पहुंच गए। कोतवाली के रूम में घंटो नेता और अफसरों में बातचीत हुई। इसके बाद पीड़ित सिपाही और भाजपा नेता में सुलह-समझौता करा दिया गया। वहीं सिपाही के आरोप को बीजेपी नेता ने सिरे से खारिज किया है।


Also Read: अमेठी मां बेटी आत्मदाह केस: योगी सरकार को बदनाम करने की रची थी साजिश, उकसाने के आरोपी कांग्रेस नेता अनूप पटेल गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IPS जसवीर सिंह सस्पेंड, कभी एसपी रहते हुए सीएम योगी पर लगाया था रासुका

Jitendra Nishad

यूपी: जिस जिले में सिपाही के पद पर तैनात हैं पिता, वहां आईपीएस बनकर पहुंचा बेटा

Jitendra Nishad

यूपी : नहीं बढ़ी सिपाहियों की ‘तनख्वाह’, सोशल मीडिया पर उड़ाई गयी थी अफवाह

BT Bureau