Breaking Tube
Police & Forces

अलीगढ़: हैदराबाद एनकाउंटर के बाद सीओ ने बांटे लड्डू, लगवाए ‘यूपी पुलिस जिंदाबाद’ के नारे

हैदराबाद में हुए दुष्कर्मियों के एनकाउंटर के बाद कई जगह खुशियाँ मनाई जा रही हैं, तो कई जगह लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इसी सिलसिले में अलीगढ़ (Aligarh) में सीओ तृतीय अनिल समानिया ने जिला पुलिस मुख्यालय स्थित अपने कार्यालय में लड्डू बांट दिया. इतना ही नहीं सीओ साहब ने यूपी पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगवाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


फरियादों को खिलाये लड्डू

वायरल वीडियो अलीगढ़ (Aligarh) जिले का बताया जा रहा है. जहाँ सीओ तृतीय अनिल समानिया ने जिला पुलिस मुख्यालय स्थित अपने कार्यालय में लड्डू बांट दिया. उन्होंने पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अधीनस्थ कर्मचारियों और दफ्तर में आए फरियादियों को बुला-बुलाकर लड्डू खिलाए.


इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कार्यालय से बाहर आकर डीएसपी अधीनस्थों को लड्डू खिलाने के साथ यूपी पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाते रहे. इसी बीच किसी ने कहा कि तेलंगाना पुलिस, इस पर वो बोले, पुलिस इज पुलिस, तेलंगाना पुलिस जिंदाबाद. जब बदमाश मारे जाते हैं, तब खुशी की बात होती है. बदमाश का मारा जाना बहुत अच्छा है.


Also Read : यूपी: अब सिपाहियों को मिलेगी एक दिन की छुट्टी, रोस्टर हुआ तैयार, आज से शुरू होगी व्यवस्था


बाद में दी सफाई

जब सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो वायरल हो गया तो सीओ साहब ने सफाई देते हुए कहा कि लड्डू बांटे जाने के संबंध में सीओ तृतीय अनिल समानिया ने कहा कि यह मन की भावना है. मुझे अच्छा लगा और लड्डू बांट दिया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बदायूं: वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर AK-47 तान रही पुलिस, दहशत में आये राहगीर

BT Bureau

लखनऊ: दारोगा ने अपनी जान पर खेल कर बचाई महिला की इज्जत, सेना के रंगरूटों ने घेरकर पीटा और फाड़ी वर्दी

S N Tiwari

Video: LoC पार करके भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी सेना का हेलीकॉप्‍टर, भारतीय सेना ने खदेड़ा

BT Bureau