Breaking Tube
Police & Forces UP News

अलीगढ़: बाइक धीरे चलाने की दी सलाह तो मुस्लिम समुदाय के युवकों ने सिपाही को जमकर पीटा, सोने की चेन व 6 हजार रुपए भी छीन लिए

लगातार हो रही कार्रवाई के बावजूद पुलिस पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ जिले का है, जहां मामूली सी बात पर विशेष समुदाय के लोगों ने एक सिपाही को जमकर पीटा। इसी दौरान बचाव में आए साले को भी पीटा गया। इस दौरान सिपाही की सोने की चेन व 6000 रुपये भी निकल गए। फिलहाल सिपाही की तहरीर पर कई युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज क्षेत्र के छिड़ावली निवासी कांस्टेबल अनुज कुमार चौहान वर्तमान में एटा जिले में तैनात है। छुट्टी आए अनुज कुमार शुक्रवार दोपहर को बीमार पत्नी व बेटे को साले के साथ कार से दवा दिलाने हरदुआगंज आया था। अनुज जदौला गांव के पास बाइक लहरा रहे बाइकर्स कार से टकराने से बचा।


Also read: बदायूं: महिला सिपाही को पति ने सरेराह जमकर पीटा, Video वायरल


जिसके बाद सिपाही और युवकों में बहस शुरू हो गई। सिपाही ने युवकों को बाइक सही से चलाने की सलाह दी तो वो लोग भड़क गए और गाली देने लगे। घोसी वाली गली में अनुज को घेरकर कार से खींचकर पीटने लगे, जिससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। जब सिपाही के साले ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसको भी जमकर पीटा।


इनके खिलाफ केस दर्ज

इस लड़ाई के दौरान सिपाही की सोने की चेन व 6000 रुपये भी निकल गए। सिपाही की तहरीर पर आदिल व भूरा पुत्रगण चीनी, गोलू पुत्र निजाम, राजू पुत्र राशिद निवासी बुढ़ासी व कई अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं अब पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर ADG की फेसबुक आईडी हैक, फ्रैंड्स से मदद के नाम पर मांगा पैसा

Shruti Gaur

आगरा: सिपाही की मौत से महकमे में हड़कंप, शाम तक आएगी कोरोना रिपोर्ट

Shruti Gaur

अमरोहा: 40 बीट में बांटा गया शहर, एक सिपाही के कंधे पर होगी 6000 लोगों की जिम्मेदारी

Shruti Gaur