Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: चौराहे पर नेता के भतीजे ने सिपाही को पीटा, तमाशबीन बने रहे पुलिसकर्मी

यूपी के शाहजहांपुर में एक सिपाही की पिटाई का मामला सामने आया है। दरअसल, सत्ता पक्ष के एक नेता के भतीजे ने मामूली सी टक्कर के बाद आने साथियों के साथ मिलकर सिपाही को जमकर पीटा। जिसके बाद सिपाही ने भी अपने साथी बुला लिए और दोनों पक्षों में काफी समय तक झड़प होती रही। लेकिन इस दौरान वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने कुछ नहीं कहा। हालांकि अब सदर प्रभारी निरीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर जिले के एक बड़े नेता का भतीजा बाइक से सदर थाना क्षेत्र के खिरनीबाग चौराहे की ओर जा रहा था। पीछे से सादी वर्दी में एक सिपाही आ रहा था। आगे निकलने की होड़ में दोनों की बाइकें आपस में टकरा गईं तो गाली-गलौज शुरू हो गई। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ गया। पहले नेता के भतीजे ने अपने साथियों को बुलाया और सिपाही को जमकर पीटा।


सिपाही ने पुलिस वालों को सुनाई खरी खोटी

जिसके बाद भड़के सिपाही ने अपने साथियों को बुलाया और फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। यह सब कुछ चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस व होमगार्डों के सामने होता रहा। बड़ी मुश्किल से मामला शांत हुआ। हालांकि जाते समय सिपाही ने चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों को कुछ न बोलने पर खरी-खोटी भी सुनाई। सदर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि सिपाही से झगड़े की कोई सूचना नहीं है। अगर ऐसा है तो कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Also Read: आगरा: जर्जर थाने में रहने को मजबूर पुलिसकर्मी, थानाध्यक्ष पर गिर चुकी है छत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में 24 घंटे में मिले सर्वाधिक 4,473 पॉजिटिव केस, लखनऊ में रिकॉर्डतोड़ 507 मामले

BT Bureau

कमलेश तिवारी हत्याकांड: कामरान और मौलाना गिरफ्तार, दरगाह में कातिलों को शरण देने का आरोप

Jitendra Nishad

संस्कृत भाषा को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देने की योजना बना रही योगी सरकार

Jitendra Nishad