Breaking Tube
Police & Forces UP News

‘साहब, पत्नी के पिता हैं दारोगा, बात-बात पर देती जेल भेजने की धमकी’, सिपाही ने मांगी आगरा पुलिस से मदद

Farrukhabad

आगरा जिले में एक सिपाही ही अपनी पत्नी की शिकायत करने पुलिस के पास पहुंच गया। दरअसल, सिपाही की पत्नी के पिता आगरा पुलिस में दारोगा हैं, जिसके चलते वो बार बार उसके खिलाफ कार्रवाई कराने की धमकी देती रहती है। ऐसे में सिपाही ने पुलिस से मदद मांगना ही बेहतर समझा। रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर ने दोनों के बीच की गलतफहमी को दूर करके राजीनामा कराया। जिसके बाद दोनों अपने घर चले गए।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवती के पिता जेल विभाग में दारोगा हैं। युवती की शादी दो साल पहले दिल्ली पुलिस में सिपाही से हुई है। पुलिस के पास जाकर दिल्ली पुलिस के सिपाही ने आरोप लगाया कि पत्नी बात-बात पर अपने दारोगा पिता की धमकी देती है कि उसे जेल भिजवा देगी। इसके साथ ही सिपाही ने ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वह उनके वैवाहिक जीवन में अनावश्यक दखलअंदाजी करते हैं।


पत्नी ने लगाया ये आरोप

पति-पत्नी के बीच रार बढ़ने पर सिपाही पति ने पिछले वर्ष आगरा में एसएसपी के यहां शिकायत कर दी। पुलिस ने दोनों को बुलाकर राजीनामा करा दिया। लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच की बात नहीं बनी। दरअसल, सिपाही की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह फोन पर मायके वालों से बात करती है तो पति इसका विरोध करता है। बढ़ते विवाद को देखते हुए रविवार को काउंसलर ने दोनों पक्ष को बुलाया। काउंसिलिंग करके उनके बीच की गलतफहमी को दूर किया गया। इसके बाद पति-पत्नी में राजीनामा हो गया। फिलहाल अभी इसके बाद दोनों पत्नी पति खुशी खुशी घर चले गए।


Also Read: हरदोई: कोरोना संक्रमित सिपाही की मौत, विभाग में मचा हड़कंप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

योगी की महिला सशक्तिकरण मुहिम रंग ला रही, स्वयं सहायता समूहों के जरिए लिखी जा रही बदलते UP की नई इबारत

BT Bureau

यूपी: कोरोना को लेकर इन 12 जिलों के लिए CM ने जारी किया विशेष अलर्ट, दिए सख्ती के आदेश

BT Bureau

हरदोई: नुमाइश में फ्री में मौत का कुआं न दिखाने पर भड़की महिला हेड कांस्टेबल, दूसरी महिला पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, Video वायरल

BT Bureau