Breaking Tube
Police & Forces

शामली: तनाव के चलते सिपाही ने की आत्महत्या, पुलिस लाइन के पीछे पेड़ से लटका मिला शव

Shamli

शामली (Shamli) पुलिस लाइन में तैनात वर्ष 2011 बैच के आरक्षी हरेंद्र ने पुलिस लाइन में एक पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हरेंद्र मूलरूप से जनपद मेरठ के ग्राम डालूहेड़ा के निवासी थे. उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव का मुआयना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सिपाही हरेंद्र की पत्नी रचना यादव भी पुलिस लाइन में ही सिपाही के पद पर तैनात है.


फांसी के फंदे में लटका मिला शव

जानकारी के मुताबिक, शामली (Shamli) पुलिस लाइन में मेरठ के डालूहेड़ा निवासी हरेंद्र यादव ने पुलिस लाइन परिसर में एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. देर रात उसका साथी सिपाही मैस में खाना खाने के बाद जब लौटा तो सिपाही हरेंद्र का शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला.


Also Read : यूपी: 31 जनवरी को रिटायर हो रहे हैं DGP, नहीं मिलेगा सेवा विस्तार


मौके पर अफसरों ने पहुँच कर तुरंत ही सिपाही के शव को अस्पताल पहुँचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया है. मृतक सिपाही के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. बताया जाता है कि वह 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है.


जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों से ये खबर सामने आ रही है कि सिपाही काफी समय से तनाव में था. बीती रात भी उसका झगड़ा परिवार के लोगों के साथ हो गया था. जिसकी वजह से वो काफी परेशान था. फ़िलहाल मामले की जांच चल रही हुई जल्द ही आत्महत्या की असली वजह को पता कर लिया जाएगा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बलरामपुर: SP का नया फरमान- सिपाहियों को रोज याद करने होंगे इंग्लिश के 5 शब्द, Leave Application अंग्रेजी में होगा तभी मिलेगी छुट्टी

BT Bureau

CRPF की इस महिला कॉन्स्टेबल के भाषण ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, वायरल हो रहा Video

Shruti Gaur

चंदौली: मुजरिम को गिरफ्तार करने पहुंचे दारोगा को वकीलों ने कोर्ट में ही घेर कर पीटा

BT Bureau