Breaking Tube
Police & Forces UP News

अलीगढ़: होटल में फांसी पर लटका मिला सिपाही का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में स्थित एक होटल के कमरे में सिपाही का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है. सिपाही का शव मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, कागारौल के बैमन गांव निवासी 23 वर्षीय सिपाही लोकेंद्र का शव अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में एक होटल में फंदे से लटका मिला है. मौके से पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात लोकेंद्र नाम के सिपाही का थाना गांधी पार्क इलाके के दुबे पड़ाव स्थित होटल रॉयल क्लासिक के रूम नंबर 107 में फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला. बताया जा रहा है कि सिपाही की उम्र करीब 25 वर्ष है. वह मूल रूप से आगरा का निवासी है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस समेत एसपी सिटी कुलदीप सिंह, क्षेत्राधिकारी द्वितीय राघवेंद्र सिंह और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने सिपाही के शव को फंदे से उतारकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


बता दें कि मृतक सिपाही लोकेंद्र के पिता रामभरोसी किसान हैं. लोकेंद्र चार भाइयों में सबसे छोटा था. सिपाही वर्ष 2016 में मेरिट के आधार पर कांस्टेबल पद पर भर्ती हुआ था. मृतक के भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि लोकेंद्र करीब डेढ़ माह पहले 10 दिन की छुट्टी आया था. रविवार रात नौ बजे सभी स्वजन से लोकेंद्र ने करीब आधा घंटे तक बात की थी. उस समय वह सामान्य था. भाई का ये भी कहना है कि लोकेन्द्र खुदखुशी नहीं कर सकता. उनका आरोप है कि लोकेंद्र की हत्या की गई है.


Also Read: गोरखपुर: ADG ने बीट सिपाहियों को सौंपा बड़ा टास्क, जीतने वाले को मिलेगा अफसरों के साथ चाय पीने का मौका


कई दिनों से होटल में था सिपाही

होटल स्वामी प्रशांत के अनुसार सिपाही पिछले कई दिनों से होटल में रुका हुआ था. बताया जा रहा है कि सिपाही के बैग में चाकू व अन्य सामान मिले हैं. पुलिस के सभी अधिकारी होटल के रूम नंबर 107 के अंदर जांच पड़ताल के बाद बाहर निकले और एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Also Read: वाराणसी: थाने में बैठे थे SSP, कानफोड़ू आवाज करती बुलेट से पहुंचे दारोगा, जानिए फिर क्या हुआ?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर: चोरी में उम्मीद से ज्यादा रकम मिलने की खुशी में चोर मो. एजाज को आया हार्ट अटैक, दूसरे चोर नौशाद ने पहुंचाया अस्पताल, दोनों गिरफ्तार

Jitendra Nishad

यूपी: अब से पुलिसकर्मियों को मिलेगी सप्ताह में एक दिन की छुट्टी, योगी सरकार ने दी मंजूरी

BT Bureau

बहराइच: फांसी पर लटका मिला सिपाही का शव, जांच में जुटी पुलिस

BT Bureau