Breaking Tube
Police & Forces

पीलीभीत: सड़क हादसे में घायल सिपाही की इलाज के दौरान मौत, नम आंखों से पुलिसकर्मियों ने दी आखिरी सलामी

पीलीभीत (Pilibhit) में कुछ महीने पहले सड़क हादसे में घायल एक सिपाही की मौत हो गयी. तकरीबन छह महीने तक सिपाही जिन्दगी और मौत के बीच जूझता रहा. सड़क हादसे में घायल सिपाही का बरेली के श्रीराम मूर्ति स्मारक चिकित्सालय में इलाज चल रहा था. गुरुवार की शाम सिपाही को पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने अंतिम सलामी दी. सिपाही के परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है.


छह महीने से चल रहा था इलाज

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर जिले के कीरतपुर थाना क्षेत्र के गांव बढ़ापुर निवासी लोकेंद्र सिंह का पुत्र ओमवेश कुमार (26) डायल 112 में तैनात था. बीती सात जनवरी को पुलिस लाइन से घर जाते समय सड़क हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गये थे. बरेली के श्रीराम मूर्ति स्मारक चिकित्सालय में उनका इलाज चल रहा था.


Also Read: लखनऊ बम कांड: सामने आया हमले का CCTV फुटेज, इस वजह से कराया गया था हमला!


बुधवार की रात सिपाही की इलाज के दौरान ही मौत हो गयी. गुरुवार को उसका पार्थिव शरीर स्थानीय पुलिस लाइन में लाया गया. जहां दिवंगत सिपाही को अंतिम सलामी दी गई. सिपाही को अंतिम सलामी देने के लिए पीलीभीत (Pilibhit) एसपी अभिषेक दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र, सीओ सिटी प्रवीण सिंह मलिक, प्रतिसार निरीक्षक नरोत्तम सिंह, सदर कोतवाल एसके द्विवेदी, सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार आदि मौजूद थे.


Also Read : मथुरा: SP नेता रामगोपाल यादव के पैर छूने वाले CO लाइन हाजिर, तस्वीर हुई थी वायरल


पुलिसकर्मियों ने दी थी आर्थिक सहायता

बता दें कि सिपाही की पारिवारिक स्थिति ठीक न होने की वह से उसके इलाज के लिए पुलिसकर्मियों ने धन एकत्र किया था. 16 जनवरी को एसपी ने सिपाही के पिता लोकेंद्र सिंह को आर्थिक सहायता दी थी. ओमवेश वर्ष 2016 में पुलिस में भर्ती हो गया था. होनहार बेटे की मौत होने से परिवार वाले गहरे सदमे में हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मैनपुरी: दारोगा की पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, परिवार के अन्य लोगों को भी आयीं चोटें

Shruti Gaur

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे के चलते रद्द हुईं पुलिसकर्मियों की छुट्टियां, SSP ने जारी किया आदेश

BT Bureau

बरेली: जब आधी रात को थाने में भूत ने किया तमाशा, पुलिसकर्मियों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम, जानें पूरा मामला…

BT Bureau