Breaking Tube
Police & Forces UP News

बागपत: इलाज के दौरान सिपाही की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बीती शाम ही बागपत जिले में बदमाशों ने एक दिल्ली पुलिस के सिपाही को गोली मार दी थी। घायल सिपाही का इलाज मेरठ में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान ही आज उनकी मौत हो गई। वारदात सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुई थी। उधर, मनीष की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।


इलाज के दौरान हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, वारदात के वक्त मनीष कुमार सादे कपड़ों में था। बदमाशों ने उसे आम आदमी समझकर पकड़ लिया था। अगर वह वर्दी में होता तो शायद वे उसे न रोकते। मनीष को गोली लगने की सूचना मिलने पर बालैनी और सिंघावली अहीर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। स्वजनों ने घायल सिपाही को मेरठ के केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां घायल सिपाही की हॉस्पिटल में ऑपरेशन के दौरान मौत हुई है।


Also read: माफिया मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति पर चला योगी का बुलडोजर, 2 इमारतें जमींदोज


वहीं सिपाही के चाचा अभयराम की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।


घर लौटते समय हुआ था हमला

गौरतलब है कि, मेरठ के जानी थानाक्षेत्र के ग्राम डालूहेड़ा निवासी मनीष पुत्र कृष्णपाल दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल है। वह सोमवार शाम चार बजे दिल्ली से बाइक पर घर लौट रहे थे। पिलाना-बंथला मार्ग पर ग्राम रोशनगढ़ के गेट के निकट बुलेट व अपाचे बाइक सवार चार बदमाशों ने उनसे मारपीट की और पिस्टल से गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उनका इलाज कराया जा रहा था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चंदौली: पुल टूटने से सड़क पर फंसे 1000 से ज्यादा ट्रक, ड्राइवर्स का राशन खत्म होने पर SP ने उठाया जिम्मा, पुलिसकर्मी उपलब्ध करा रहे खाना

BT Bureau

VIDEO: मथुरा का सिपाही बोला- चिंता न करिए मोदी जी, 2 दिन में ठीक कर दूंगा कोरोना

BT Bureau

लखनऊ: जानिये कौन बना किस जगह का DCP, पुलिस कमिश्नर ने जारी की लिस्ट…

BT Bureau