Breaking Tube
Police & Forces

औरैया: सिपाही के Covid-19 पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप, पूरा गांव किया गया सील

औरैया में रहने वाले एक सिपाही की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने की वजह से विभाग में हड़कंप मच गया। इसकी वजह से पूरे गांव को सील कर दिया गया है। पुलिसकर्मी कानपुर जिले में तैनात है। सिपाही के परिवार को भी क्वारंटीन में भेजा गया है। बता दें कि कानपुर जिले के कई पुलिसकर्मियों को संक्रमित पाया है।


मच गया हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले ने तैनात एक सिपाही की रिपोर्ट जैसे ही पॉजिटिव आई, सबसे पहले उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। उसके बाद उसकी कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग शुरू हुई। पता चला कि वह अपने गांव गोपियापुर में अपनी पत्नी को ले जाने आया हुआ था। सिपाही रात में अपने घर रुका और दूसरे दिन अपनी पत्नी को लेकर कानपुर चला गया।


Also Read: कानपुर: LIU इंस्पेक्टर, आरआई और सिपाही कोरोना पॉजिटिव, पुलिस लाइन के 800 पुलिसकर्मियों समेत SSP आवास तक संक्रमण का खतरा


पूरे गांव को किय गया सील

यह जानकारी सामने आते ही डॉक्टरों की टीम अधिकारियों के साथ सिपाही के गांव पहुंची और उसे सील किया। अब सिपाही के सभी घरवालों की जांच कराई जा रही है। संक्रमण आगे न फैले, इसके लिए पूरे गांव को क्वारनटीन में रखा गया है। लोगों को एक दूसरे से अलग रहने के आदेश दिए गए हैं।


शहर में अब तक 12 पुलिसकर्मी संक्रमित मिल चुके हैं।सीएमओ ने बताया कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने से संक्रमण थम नहीं रहा है। अब हॉटस्पॉट के सरहदी क्षेत्रों में सैंपल लिए जाने के साथ ही उन क्षेत्रों में भी सैंपल लिए जाएंगे, जहां अभी तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हरदोई: अपराधी से पूछताछ करने गयी पुलिस टीम पर हमला, फाड़ी दारोगा-सिपाही की वर्दी

Shruti Gaur

महिला IAS अफसर ने कहा- नोटों से हटाई जाए महात्मा गांधी की फोटो, गोडसे को दिया धन्यवाद

S N Tiwari

यूपी: DGP दफ्तर से फिर जारी हुई तबादले की लिस्ट, इन 6 अफसरों को मिला ट्रांसफर

Shruti Gaur