Breaking Tube
Police & Forces UP News

मेरठ: ड्यूटी पर तैनात सिपाही को स्कूटी सवार ने पहले मारी टक्कर फिर काफी दूर तक घसीटता ले गया, अस्पताल में भर्ती

काफी सख्ती के बावजूद पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने वाले लोग बाज आते नहीं दिख रहे। मामला मेरठ जिले का है, जहां चेकिंग कर रहे एक सिपाही को पहले तो दो स्कूटी सवार युवकों ने टक्कर मार दी। इसके बाद उसके घसीटते हुए काफी आगे तक ले गए। इस हादसे में सिपाही को काफी चोटें आईं हैं। शोर सुनकर नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को दबोच लिया। सिपाही को इलाज के लिए तुरन्त ही अस्पताल भेजा गया।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के नौचंदी थाने की फैंटम पर तैनात सिपाही उपेंद्र सिरोही रविवार रात साढ़े आठ बजे आवास विकास चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सेंट्रल मार्केट की तरफ से आ रहे स्कूटी सवार दो युवकों को उपेंद्र ने रुकने का इशारा किया। युवकों ने उपेंद्र को टक्कर मार दी और भागने का प्रयास करने लगे।


Also read: दो की दावेदारी में फंसा पेंच तो UP Police ने भैंस को ही सौंपा असली मालिक को पहचानने का जिम्मा, हो रही सराहना


स्कूटी सवार ने की बदसलूकी

सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए स्कूटी को पकड़ लिया। इसके बावजूद युवकों ने स्कूटी नहीं रोकी। स्कूटी सवार सिपाही को घसीटते ले गए, जिसमें वह घायल हो गया। शोर सुनकर नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को दबोच लिया। स्कूटी सवार युवकों ने रसूख दिखाकर पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास किया और सिपाही से धक्कामुक्की भी की। दोनों युवकों से पुलिस टीम पूछताछ कर रहे है। सिपाही के हाथ और पैरों में चोटें आईं हैं, उनको इलाज के लिए तत्काल ही अस्पताल भेजा गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीतापुर: ग्रामीणों का पुलिस टीम पर हमला, 2 SI को बुरी तरह पीटा, बिल्ला नोचा वर्दी फाड़ी, केस दर्ज

BT Bureau

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- आजम की जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए कोर्ट में लड़ेंगे लड़ाई, पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे समाजवादी

Shruti Gaur

UP: बेटा चाहता था सलाउद्दीन, पैदा हो गईं 3 बेटियां तो भरी पंचायत में पत्नी को तीन तलाक देकर हुआ फरार

Jitendra Nishad