Breaking Tube
News Police & Forces

मेरठ: युवती से हो रही छेड़खानी का विरोध करना सिपाही को पड़ा महंगा, मनचलों के जमकर पीटा फिर फाड़ दी वर्दी

पुलिसकर्मियों पर हमला होने का कोई न कोई मामला हर रोज सामने आता रहता है. अब ताजा मामला मेरठ (Meerut) जिले का है, जहां लड़कियों से छेड़छाड़ का विरोध करना सिपाही को महंगा पड़ गया. मनचलों ने सिपाही को पहले तो जमकर पीटा फिर उसकी वर्दी भी फाड़ दी. इसी मेले में एक और युवती से छेड़छाड़ की गई. विरोध करने पर उसके भाई को पीटा गया. यहां भी आरोपी पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की कर फरार हो गये.


मनचलों ने लड़की से की छेड़छाड़

जानकारी के मुताबिक, मेरठ (Meerut) जिले में दशहरा के मेले की काफी कड़ी सुरक्षा की गयी थी. जिसमें पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया था. जेल चुंगी स्थित मैदान में मंगलवार रात पुतला दहन होने के बाद एक किशोरी लौट रही थी.चौराहे से अब्दुल्लापुर की तरफ मुड़ते ही चार युवकों ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी.


Also Read : फर्रुखाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चार शातिर गिरफ्तार, दारोगा के हाथ में लगी गोली


आरोपी को भेजा गया जेल

तभी किसी ने जेल चुंगी पुलिस चौकी पर आकर इसकी सूचना दी. खबर मिलते ही सिपाही केपी सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने इसका विरोध किया तो शोहदों ने सिपाही से मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी और फरार हो गए. हालांकि अकेले सिपाही ने एक आरोपी को पकड़ लिया. उसका नाम अंकित अधाना बताया गया है. आरोपी को फ़िलहाल जेल भेज दिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: बर्थडे पार्टी के बाद चौकी इंचार्ज की रहस्यमयी ढंग से मौत, कनपटी पर लगी थी गोली

Jitendra Nishad

यदि 2019 में हम कुम्भ, आम चुनाव, अयोध्या निर्णय जैसी चुनौतियों पर खरे उतरे, तो इसका सारा श्रेय हमारे कॉन्स्टेबल्स को जाता है: DGP

BT Bureau

राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

BT Bureau