Breaking Tube
Police & Forces

बुलन्दशहर: सिपाही ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, हैरान करने वाली बात आई सामने

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ला रहा है. ताजा मामला बुलन्दशहर (Bulandshahr) का है, जहां एक सिपाही की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गयी. अभी तक की जाँच में ये मामला आत्महत्या (suicide) का नजर आ रहा है. सिपाही की वर्तमान समय में हाथरस में पोस्टिंग थी.


मौके पर हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, बुलन्दशहर (Bulandshahr) के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव क्वारसी निवासी धर्मेंद्र (49) पुत्र महेश गौतम यूपी पुलिस में थे और वर्तमान में उनकी तैनाती हाथरस में चल रही थी. मंगलवार रात धर्मेंद्र को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


Also Read : फर्रुखाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चार शातिर गिरफ्तार, दारोगा के हाथ में लगी गोली


कमरे से जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो परिजन वहां पहुंचे लेकिन तब तक धर्मेन्द्र की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने तत्काल ही पुलिस को फ़ोन कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.


Also Read: झांसी: पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ खनन माफिया, इंस्पेक्टर को बुलाकर मारी थी गोली


आत्महत्या की बात आ रही सामने

सिपाही की मौत की खबर आते ही विभाग में हड़कम्प मच गया. अभी तक की जांच में ये खबर सामने आ रही है कि सिपाही ने आत्महत्या की है. सीओ खुर्जा ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश होगा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: बदमाश ने सिपाही को कॉल पर दी धमकी, कहा- तुम बहुत अपराधी पकड़वा रहे हो, चुप रहो वरना मारे जाओगे, पैसों की बहुत जरूरत है…

S N Tiwari

मुज़फ्फरनगर: जिन चौराहों पर करते थे ड्यूटी वहीं हाथ में कटोरा लेकर होमगार्डों ने मांगी भीख, बोले-हमारी दिवाली हुई काली

BT Bureau

बरेली: पराली की शिकायत करने पर छात्र को धमकाने वाले इंस्पेक्टर ने गरीब महिलाओं को बांटे नोट, पुलिसकर्मियों को दी नसीहत- खुद को समझें जनता का नौकर

BT Bureau