Breaking Tube
Police & Forces UP News

गाजियाबाद: शादी का झांसा देकर सिपाही ने युवती को चौकी पर बुलाकर किया दुष्कर्म, पत्नी ने खोली पोल तो दर्ज हुआ केस

गाजियाबाद जिले की एक महिला ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दरअसल, पीड़िता का आरोप है कि सिपाही जब दो साल पहले जिले में ही तैनात था तब उसकी मुलाकात पीड़िता से हुई थी। इसी दौरान सिपाही ने खुद को अविवाहित बता कर पीड़िता से शादी का वादा किया और कई बार दुष्कर्म किया। अब जाकर सिपाही की पोल खुली है। सोमवार को पीड़िता ने सिहानी गेट थाने पहुंच सिपाही के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद पुलिस को शिकायत देते हुए पीड़ित महिला का कहना है कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात नगर कोतवाली में तैनात सिपाही रामकिरण से हुई थी। उसने खुद को अविवाहित बताते हुए उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके लिए वह सहमत हो गई। शादी काझांसा देकर सिपाही ने उसके साथ कई बार बजरिया पुलिस चौकी में बुलाकर दुष्कर्म किया।


चौकी में किया दुष्कर्म

इसके अलावा भी सिपाही उसे कई बार आगरा, मथुरा के होटलों में भी ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। सिपाही उसे उस वक्त पुलिस चौकी में बुलाता था, जब वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं रहता था। एक बार तो सिपाही ने युवती का एटीएम छीन कर उससे पचास हजार रुपए भी निकाल लिए। कुछ दिन पहले एक महिला ने आकर युवती पर उसकी गृहस्थी खराब करने के आरोप लगाए तब जाकर मामला सामने आया। फिलहाल सिपाही अभी यूपी-112 में मेरठ में तैनात है। जिसके चलते उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।


Also Read: BT Fact Check: लखनऊ में श्मशान घाट पर खड़ी गाड़ियों का चालान काट रही ट्रैफिक पुलिस?, जानिये तस्वीर के पीछे की सच्चाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: उबर ने ट्रिप कैंसिल कर काटा चार्ज, पूर्व डीजीपी ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की एफआईआर

BT Bureau

CM योगी की मेहनत लाई रंग, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में 12वें से दूसरे पायदान पर पहुंचा UP

BT Bureau

लव जिहाद विरोधी कानून पर UP के कानून मंत्री बोले- बहन बेटियों का सम्मान है धर्म समपरिवर्तन अध्यादेश

BT Bureau