Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: युवती ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- Video वायरल करने की देता है धमकी

यूपी के मुरादाबाद जिले में एक युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दरअसल, पीड़िता का कहना है कि, सिपाही ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब पीड़िता ने शादी का दबाव डाला तो अब सिपाही उसे उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के आदेश के बाद सिपाही के खिलाफ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं बिजनौर पुलिस को विभागीय कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।


ये है मामला

हिन्दुस्तान अखबार की खबर के मुताबिक, शिकायत करने वाली पीड़िता मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता का कहना है कि 2013 में कुंदरकी थाने में तैनाती के दौरान सिपाही आकाश कुमार पुत्र शाहिराम निवासी बड़ोली थाना बड़ौत जिला बागपत से प्रेम प्रसंग हो गए थे। सिपाही जहां भी तैनात रहा उसने पीड़िता को अपनी पत्नी की तरह साथ रखा।


फिलहाल सिपाही की वर्तमान तैनाती बिजनौर के नगीना कोतवाली में पैरोकार के पद पर है। सात सालों तक सिपाही आकाश कुमार शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। कुछ समय पहले पता चला कि सिपाही चोरी-छिपे दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। जब भी पीड़िता उसे शादी की बात कहती तो वह टाल देता। अब सिपाही पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने के साथ साथ उसकी वीडियो वायरल करने की बात भी कहता है।


सिपाही के खिलाफ केस दर्ज

शिकायत मिलने के एसएसपी के निर्देश पर कुंदरकी थाने में सिपाही के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए बिजनौर पुलिस को पत्र भेजा गया है। कुंदरकी पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी है।


Also Read: आगरा: जर्जर थाने में रहने को मजबूर पुलिसकर्मी, थानाध्यक्ष पर गिर चुकी है छत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भ्रष्टाचार पर योगी का ज़ीरो टॉलरेंस, इन 2 IPS अफसरों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की जांच शुरू

Shruti Gaur

मेरठ: वांछित अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

BT Bureau

आजमगढ़: पूर्व DIG के भाई की हत्या करने वाला डेढ़ लाख का इनामी एनकाउंटर में ढेर, गोली लगने से सिपाही भी घायल

Shruti Gaur