Breaking Tube
Police & Forces UP News

अलीगढ़: दहेज के खातिर सिपाही ने पत्नी को घर से निकाला, बेटी होने के बाद से करता था परेशान

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक यूपी पुलिस के सिपाही ने ही दहेज के खातिर अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि उसका सिपाही पति बेटी होने की वजह से भी उसे प्रताड़ित करता है। पीड़ित पत्नी ने शुक्रवार को एसएसपी से शिकायत की। उन्होंने सिपाही के खिलाफ जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जिले के एसएसपी के पास
पीड़िता साधना निवासी धौलपुर, राजस्थान भाई हरेंद्र के साथ शिकायत करने पहुंची। पीड़िता ने बताया कि गौतमबुद्धनगर के कोटली बगीची मोहल्ला निवासी युवक से उसकी शादी दो साल पहले हुई था। युवक यूपी पुलिस में सिपाही है और क्वार्सी थाने में तैनात है। शादी के बाद पहले तो वह दहेज की मांग करने लगे।


बेटी होने के बाद बढ़ा उत्पीड़न

इसके बाद बेटी होने पर उनका उत्पीड़न और बढ़ गया। बीते दिनों उसके साथ मारपीट की। कई दिनों तक पति व ससुरालियों ने भूखा रखा। इसके बाद घर से निकाल दिया। बेटी को लेकर वह जैसे-तैसे मायके पहुंची। एसएसपी ने थाना क्वार्सी इंस्पेक्टर को मामले की जांच कर करने के आदेश दिए हैं। एसएसपी ने साफ तौर पर ये भी कहा है कि आरोपी सिपाही पर जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज किया जाए।


Also Read: भारत को इस्लामिक मुल्क बनाने के लिए आंतकी बने थे मुस्लिम युवक, देबवंद में थी ट्रेनिंग लेने की तैयारी, मदरसा आईकार्ड बरामद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर कांड: पुलिस रिकॉर्ड से शहीद देवेंद्र मिश्रा की चिट्ठी गायब, STF डीआईजी और तत्कालीन SSP अनंतदेव तिवारी की भूमिका पर उठ रहे सवाल

Jitendra Nishad

यूपी: पत्रकार पर पेशाब और पिटाई मामले में मानवाधिकार आयोग ने DGP को थमाया नोटिस

BT Bureau

कानपुर कांड: मुखबिरी के आरोपी SO विनय तिवारी और दारोगा केके शर्मा गिरफ्तार, जाएंगे जेल

BT Bureau