Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: जिस टॉप टेन बदमाश को गिरफ्तार कर खिंचवाई थी फ़ोटो, अब उसे निकला कोरोना, एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी क्वारंटीन

लखनऊ जिले ने एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश कोरोना संक्रमित निकलने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। दरअसल, बदमाश की गिरफ्तारी के बाद कई पुलिसकर्मियों ने उसके साथ फोटो क्लिक करवाई थी। बदमाश के संक्रमित होने की खबर ने पुलिसकर्मियों को दहशत में ला दिया है। सभी पुलिसकर्मियों को क्वारांटीन रहने के आदेश भी दिए गए हैं।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मोहनलाल गंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम से कानपुर के टॉप 10 बदमाशों में शामिल अनिल उर्फ करिया की बीते 12 सितंबर को मुठभेड़ हुई थी। इसमें अनिल के पैर में पुलिस की गोली लगी थी।पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।


Also read: महोबा व्यापारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, निलंबित SP ने सिपाही की मदद से मांगे थे दो लाख


इसके बाद एहतियात के तौर पर अनिल उर्फ करिया के साथ मुठभेड़ से लेकर उसकी गिरफ्तारी तक में शामिल सभी पुलिस कर्मियों से होम आइसोलेट होने के लिए कहा गया है। इस ऑपरेशन में एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शामिल हुए थे। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए बदमाश अनिल के साथ पुलिस कर्मियों ने फोटो भी खिंचवाई थी। इस खबर के आने के बाद से पुलिसकर्मी काफी डर गए हैं।


थाने को कराया गया सैनेटाइज

बदमाश की रिपोर्ट आने के बाद तुरन्त ही मोहनलाल गंज थाने को सैनेटाइज कराया गया है और सभी पुलिस कर्मियों का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है, जिसका रिपोर्ट आना बाकी है। पुलिसकर्मियों को क्वारांटीन रहने के आदेश भी दिए गए हैं, ताकि किसी तरह का खतरा बढ़ने ना पाए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP के हरदोई में लव जिहाद का शिकार हुईं छत्तीसगढ़ की तीन बहनें, हिंदू नाम से दोस्ती, बंधक बनाकर शोषण, धर्मांतरण के लिए दबाव

BT Bureau

लखनऊ: पोस्टिंग के बदले पुलिस मुख्यालय के अफसर करते हैं शारीरिक संबंध की डिमांड, आरोपों के साथ महिला सिपाहियों ने DGP से की शिकायत

Jitendra Nishad

कोरोना काल में यूपी पुलिस में हुए थे तबादले, अब हाईकोर्ट ने किया रद्द

BT Bureau