Breaking Tube
Police & Forces UP News

कानपुर: विवाद सुलझाने गए सिपाही को युवक ने जड़ा थप्पड़, भेजा गया जेल

यूपी के कानपुर जिले में दो भाइयों का विवाद सुलझाने गए सिपाही के गाल पर एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद पुलिस कर्मी आरोपी को थाने ले आए और उसके खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया। इसी दौरान किसी ने पूरे वाकिए का वीडियो बना लिया जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले की फुटेज सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले के नया शहर निवासी नईम अंसारी का गुरुवार रात को भाई से झगड़ा हो गया। इसी दौरान नशे की हालत में नया शहर नईम चौराहे स्थित एक मेडिकल स्टोर गया था। वह वहां नशे की गोली मांग रहा था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दे दी। खबर मिलते ही सिपाही सनोज कुमार और मोहित मौके पर पहुंचे।


आरोपी भेजा गया जेल

इस दौरान सिपाही सनोज नशेबाज नईम को समझाने लगा। उसने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद सिपाही और नईम में हाथापाई होने लगी। सिपाही मोहित ने नशेबाज को पकड़ लिया और कोतवाली ले गया। सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी नईम को सिपाही से ऑन ड्यूटी मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Also read: UP का एक ऐसा थाना जहां तिलक लगाकर किया जाता फरियादियों का स्वागत, विदाई पर मिलता है गंगाजल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में संजय सिंह और AAP पर बेबस महिला का मकान कब्जाने, जातीय दंगे-नफरत फैलाने, मारपीट, अराजकता व राष्ट्रद्रोह जैसे केस दर्ज

BT Bureau

UP: महिला सिपाही ने IG को बताईं ASP की हरकतें, बोली- कहते हैं अपना बना लो, परेशानी दूर कर देंगे

BT Bureau

यूपी के इस IPS ने क्राइम कंट्रोल के लिए बनाया एक्शन प्लान, लोगों से की ये अपील

Shruti Gaur