Breaking Tube
Police & Forces UP News

‘द रेड लैंड’ के बाद अब संजय दत्त और अजय देवगन के साथ पर्दे पर दिखेंगे DSP अनिरुद्ध सिंह

फिल्मों में अक्सर ही पुलिसकर्मी की ऐसी छवि दिखाई जाती है जोकि अपराधी को तो सलाखों के पीछे पहुंचाते हैं साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ भी एक मिसाल बनकर जीते हैं। हमारे यूपी पुलिस विभाग में भी एक ऐसे ही अफसर हैं, जो कि रियल लाइफ में तो बदमाश को सजा दिलवाते ही हैं, साथ ने रील लाइफ में अपनी एक्टिंग से युवाओं के लिए प्रेरणा बन रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बदायूं के उझानी सर्किल में तैनात डीएसपी अनिरुद्ध सिंह की। जोकि बॉलीवुड फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में सिने अभिनेता संजय दत्त और अजय देवगन के साथ जिले में बड़े पर्दे पर दिखेंगे।


संजय दत्त के भाई की निभाएंगे भूमिका डीएसपी अनिरुद्ध

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस के हैंडसम और दमदार पर्सनेलिटी वाले एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनिरूद्ध सिंह अपनी वेब सीरीज ‘द रेड लैंड’ के बाद अब बड़े पर्दे की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे। दरअसल, साल 1971 की लड़ाई में हुई घटना पर आधारित इस फिल्म में वह संजय दत्त के छोटे भाई महादेव पगी की भूमिका में दिखे हैं। संजय दत्त ने रणछोड़दास पगी की भूमिका निभाई है। वैसे तो फिल्म अगस्त में ही रिलीज होना थी लेकिन लॉकडाउन के चलते अब सितंबर में यह फिल्म हॉटस्टार पर दिखेगी। लोगों को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार है।


Also read: मुजफ्फरनगर में खुला देश का पहला ‘पुलिस कैफे’, हेल्दी फ़ूड के साथ फिटनेस भी, ऑनलाइन डिलीवरी की भी सेवा


अगर डीएसपी अनिरुद्ध की मानें तो अब बॉलीवुड इंड्रस्टी में काफी बदलाव आ गया है। पहले ड्यूटी और एक्टिंग एक साथ करना बेहद मुश्किल था। पर अब आधुनिक तकनीक के जरिए ये बेहद आसान हो गया है। बड़ी बात ये है जब अनिरुद्ध छुट्टी लेकर शूटिंग के लिए जाते थे तो उन्हें उनके अफसरों का काफी सहयोग मिलता था। अफसरों के सपोर्ट की वजह से ही उनकी मेहनत रंग का पाई है।


एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं अनिरुद्ध

बता दें कि मौजूदा वक्त में बदायूं के उझानी सर्किल की कमान संभालने वाले अनिरुद्ध सिंह की इस मूवी का उनके परिजनों और परिचितों से लेकर पुलिस महकमे को भी बेसब्री से इंतजार है। डीएसपी अनिरुद्ध सिंह मूलरूप से जिला जालौन के कस्बा कौच के रहने वाले हैं। फोटग्राफी समेत साहित्य का शौक रखने वाले अनिरुद्ध अभिनय का भी शौक है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनिरूद्ध सिंह ने 2007 में ढाई लाख के ईनामी नक्सली संजय कोल को मुठभेड़ में मार गिराया था जिसके बाद उन्हे प्रमोशन दिया गया था। वहीं वाराणसी में 2005 में तैनाती के दौरान भी एक 50 हजार के इनामी बदमाश द्वारा गोली मारे जाने पर घायल होने के बावजूद उन्होने बदमाश को अकेले ही ढेर कर दिया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ADG प्रशांत कुमार का डर, अपराधी खुद कर रहें सरेंडर, थाने पहुंचा शमीम नाम का गोतस्कर, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लीजिये सर

S N Tiwari

Video: सतीश महाना के PRO ने CO को धमकाया, बोला- मेरी आंखे न देख, हिटिंग लिस्ट में है तू

S N Tiwari

मथुरा: जब सायरन की जगह बजा Happy Birthday To You, शहीद की मासूम बेटी के जन्मदिन को UP 112 ने कुछ यूं बनाया खास

Shruti Gaur