Breaking Tube
Police & Forces

मेरठ जोन में अपराधियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन क्लीन’ जारी, एक रात में चार मुठभेड़, दो इनामी सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन (Meerut zone) में मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है. अब ताजा मामला नोएडा, सहारनपुर और गाजियाबाद का है, जहां चार अलग-अलग मुठभेड़ों में दो इनामी बदमाश सहित कई बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल मेरठ जोन में बदमाशों ने काफी आतंक मचा रखा था लेकिन अब उनमें पुलिस का खौफ नजर आने लगा है. कई बदमाश खुद थाने पहुंच कर सरेंडर कर रहे हैं तो वहीं कई मुठभेड़ में गिरफ्तार होकर जेल जा रहे हैं.


गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल

मेरठ जोन (Meerut zone) के गाजियाबाद जिले के थाना भोजपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया, पर वो नहीं रुके. इतना ही नहीं बल्कि बदमाशों ने भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर किया गया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश परवेज उर्फ चुंगल उर्फ भूरा पुत्र फकीरा निवासी ग्राम नाहली थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया है. जिसको गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. अभियुक्त का एक साथी मौके से भागने मे सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है. गिरफ्तार अभियुक्त थाना मोदीनगर पर पंजीकृत मु0अ0सं0- 183/19 धारा 392 भादवि में 25,000/- रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है. अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकल व 01 तमंचा 315 बोर मय 02 खोका, 03 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है.


नोएडा जिले में हुईं दो मुठभेड़

1- गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर-58 में हुई पुलिस मुठभेड़ में राकेश जाट घायल हो गये। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं. इसके के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी.


Also Read : मेरठ जोन में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, 4 जगहों पर हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 25-25 हजार के इनामी गो-तस्कर समेत 4 गिरफ्तार


2 – इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-39 में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो लुटेरों राजू उर्फ राज ठाकुर और पवन को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान कपिल गोली लगने से घायल हो गया. बदमाशों के पास एक तमंचा और पिस्टल और कारतूसों के अलावा लूटे गये एक लाख 37 हजार की नकदी बरामद की गई. पिछले दिनों नोएडा में नौ लाख की लूट में दो बदमाशा शामिल थे.


सहारनपुर में हुई मुठभेड़

मेरठ जोन के सहारनपुर जिले में थाना देबवन्द क्षेत्र अन्तर्गत चेकिंग के दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ में पुलिस ने एनकाउंटर में एक शातिर अपराधी शहजाद पुत्र अमजद नि0नूनावडी थाना बडगाव, सहारनपुर को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी के कब्जे से एक तमंचा, 03 जिन्दा, 1खोखा कारतूस 315बोर, एक मोटर साइकिल बरामद हुई है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे के चलते रद्द हुईं पुलिसकर्मियों की छुट्टियां, SSP ने जारी किया आदेश

BT Bureau

यूपी: पुलिस ट्रेनिंग सेंटर जून 2022 तक फुल, नई भर्ती के जवानों को करना होगा लम्बा इंतज़ार

BT Bureau

मऊ: अयोध्या फैसले के समय ड्यूटी के दौरान मुस्तैद पुलिसकर्मियों को SP अनुराग आर्य ने किया सम्मानित, खुद परोस कर खिलाया खाना

Shruti Gaur