Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: शादी के बंधन में बंधे इटावा SSP आकाश तोमर, जानिए कौन हैं इनकी पत्नी

Ssp akash tomar

हाल ही में अपने नोट्स स्टूडेंट्स को देने की बात से चर्चा में आए इटावा एसएसपी आकाश तोमर परिणय सूत्र में बंध गए हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। नियमों का पालन करते हुए उन्होंने अपनी शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया। शादी में सोशल डिस्टेंस का काफी ख्याल रखा गया। आइए आपको भी बताते हैं कि एसएसपी की शादी किससे हुईं है।


कौन है आईपीएस की पत्नी

जानकारी के मुताबिक, एसएसपी आकाश तोमर की शादी भिवानी हरियाणा निवासी डॉ. बबीता के साथ नोएडा में हुई है। आकाश तोमर बुलंदशहर के रहने वाले हैं जबकि उनकी पत्नी डॉ बबीता दिल्ली के कलावती अस्पताल में डॉक्टर हैं। आकाश तोमर के पिता अभी हाल ही में प्रधानाचार्य के पद से रिटायर हुए हैं।


Also read: UP के इस कप्तान को मिली 2 जिलों की कमान, जानिए वजह


काेविड गाइडलाइन का पालन करते हुए शादी के दौरान सीमित लोग वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे। शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा चुनिंदा लोग ही मौजूद थे। 16 जनवरी यानी कि कल उनकी शादी का रिसेप्शन है। जिसमे काफी लोगों को आमंत्रित किया गया है।


एसएसपी ने उठाया था ये कदम

बता दें कि 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी और मौजूदा समय में इटावा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात आकाश तोमर (IPS Akash Tomar) ने सराहनीय कदम उठाया है, जिसकी लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। इटावा एसएसपी आकश तोमर ने ट्विटर के जरिए युवाओं को आईपीएस बनाने की पहल शुरू की है, उनकी इस पहल को जमकर सराहा जा रहा है।


आईपीएस आकाश तोमर ने सिविल सेवा परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अपने 2012 के यूपीएससी नोट्स देने की पेशकश की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि अगर किसी को इस बारे में जानकारी प्राप्त करना है कि सिविल सेवाओं की तैयारी के लिए नोट कैसे बनाया जाए, कृपया अपना ईमेल आईडी पोस्ट करें। मैं आपको अपने नोट्स मेल करूंगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: जब पार्क में ‘भूत’ करने लगे जिम, पुलिस ने खोला राज

Shruti Gaur

‘द रेड लैंड’ का पोस्टर हुआ जारी, 14 अक्टूबर को वेबसीरिज की दुनिया में इंस्पेक्टर अनिरूद्ध सिंह दिखायेंगे दमखम

Shruti Gaur

बरेली: सिपाही की B’day पार्टी में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से दारोगा घायल

BT Bureau